बॉक्स ऑफिस पर ‘पूजा’ का जादू, बंपर कमाई कर रही आयुष्मान खुराना-अनन्या पांडे की ‘ड्रीम गर्ल 2’

बॉक्स ऑफिस पर ‘पूजा’ का जादू, बंपर कमाई कर रही आयुष्मान खुराना-अनन्या पांडे की ‘ड्रीम गर्ल 2’

आयुष्मान खुराना पूजा बनकर एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर अपना शानदार प्रदर्शन देंगे। वहीं इस बार अनन्या पांडे के साथ अभिनेता की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म रिलीज के बाद से ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। तो चलिए जानते हैं कि फिल्म की तीसरे दिन की कमाई कितनी रही?

25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की अभिनीत भी ‘ड्रीम गर्ल 2’ दर्शकों को खासा पसंद आ रही है। वहीं आजकल थिएटर्स में ‘गदर 2’ और ‘OMG 2’ जैसी बड़ी फिल्में लगाई गई है। दोनों फिल्मों के बीच भी ‘ड्रीम गर्ल 2’ बाजी मार रही है। पहले दिन से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई कर रही है। ये रिलीज के दिन से ही अच्छा कारोबार कर रही है। वहीं रिलीज के तीसरे तीन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला है।

इतने से हुई थी ओपनिंग

फिल्म की शुरुआती दिन यानी कि बीते शुक्रवार को इस फिल्म ने 10.69 करोड़ का कारोबार किया। हालांकि पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन कमाई के आंकड़े में इजाफा देखने को मिला था। इसी बीच बीते शनिवार को फिल्म ने 14.02 करोड़ अपने खाते दर्ज किया। इसके साथ ही तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ‘ड्रीम गर्ल 2’ का जादू बरकार रहा। वहीं शुरुआती दिनों में दोनों की अपेक्षा बीते रविवार को इस फिल्म ने और भी अच्छा कारोबार किया।

‘ड्रीम गर्ल 2’ का बॉक्स ऑफिस पर रिस्पांस

सैकनिल्क की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने तीसरे दिन अनुमानित रूप से 16 करोड़ का बिजनेस किया है, जो कि एक अच्छा नंबर है और इससे पता चलता है कि चार सालों के बाद भी पूजा का जलवा मनोरंजन की दुनिया में बरकार है। बता दें कि साल 2019 में जब फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हुआ था। तो उस दौरान पहले पार्ट को लोगों ने खासा पसंद किया था। बता दे कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने महज तीन दिन में 40.71 करोड़ की कमाई करने में सफल साबित हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *