KBC में बिग बी पर रोजाना कितना होता है खर्च? अमिताभ बच्चन की प्रतिदिन की कमाई आपको चौंका देगी

KBC में बिग बी पर रोजाना कितना होता है खर्च? अमिताभ बच्चन की प्रतिदिन की कमाई आपको चौंका देगी

अमिताभ बच्चन पिछले काफी समय से अपना पॉपुलर शो केबीसी फैंस के लिए लेकर आ रहे हैं। इस शो में कई फैंस भी हिस्सा लेना चाहते हैं। अगर मनोरंजन और ज्ञान का मिलन होने लगे तो इससे बेहतर और क्या हो सकता है। तभी तो अमिताभ बच्चन का शो इतने सालों तक सफल रहा है। इसके अलावा शो की लोकप्रियता का सबसे बड़ा कारण खुद अमिताभ बच्चन हैं, जो पिछले डेढ़ दशक से इस शो को अपने दम पर चला रहे हैं। उनके फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब रहते हैं। इस शो के लिए अमिताभ बच्चन को कितने पैसे मिलते हैं? आइए जानते हैं केबीसी के लिए अमिताभ बच्चन की एक दिन की फीस कितनी है।

हर एपिसोड में लाखों रुपए खर्च हो रहे

इस शो की बात करें तो इसकी शुरुआत साल 2000 में हुई थी और अमिताभ बच्चन ने होस्ट का पद संभाला था। इसके बाद बीच में एक सीजन के लिए शाहरुख खान होस्ट बने, लेकिन उसके बाद कोई सीजन ऐसा नहीं था जो अमिताभ बच्चन के बिना शूट हुआ हो। अमिताभ इस शो की जान हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बी हर एपिसोड पर लाखों रुपये खर्च करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बिग बी पर इतने रुपये होते हैं खर्च

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि केबीसी हर एपिसोड के लिए अमिताभ बच्चन पर 10 लाख रुपये खर्च करता है। उनका पहनावा हमेशा उत्तम और साफ-सुथरा रहता है। कई बार उन्हें अलग-अलग आउटफिट में भी देखा जाता है। लेकिन शो में होस्ट के तौर पर उनका एक ड्रेस कोड है जिसका उन्हें पालन करना होता है। अभिनेता की पोशाक विदेश से आती है। उनके पास व्यक्तिगत स्टाइलिस्ट भी हैं जो हर मौसम में बदलते हैं। कुल मिलाकर शो में अमिताभ की उपस्थिति पर काफी खर्च किया गया है।

एक दिन का कितना चार्ज करते हैं बिग बी?

बता दें कि बिग बी 80 साल के हैं और इस उम्र में भी वह काफी एक्टिव हैं। वह कई फिल्में, विज्ञापन करते हैं और इसके अलावा वह केबीसी शो भी उतनी ही शिद्दत से होस्ट करते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस दौरान उनका एनर्जी लेवल भी हाई रहता है। पिछले कई सालों में केबीसी के लिए अमिताभ की फीस काफी बढ़ गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना दौर के बाद इसमें और बदलाव आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन एक दिन के लिए करीब 6 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। केबीसी इस समय अपने 15वें सीजन में है और हमेशा की तरह यह सुर्खियों में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *