‘ड्रीम गर्ल 2’ ने शुरुआती दो दिनों में की बंपर कमाई, जानें अब तक के कलेक्शन के आंकड़े

‘ड्रीम गर्ल 2’ ने शुरुआती दो दिनों में की बंपर कमाई, जानें अब तक के कलेक्शन के आंकड़े

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ‘गदर 2’ की सुनामी के आगे ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने रिलीज के पहले दिन ही ठीक-ठाक कलेक्शन किया है। आयुष्मान और अनन्या पांडे की अभिनेत्री फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक मानी जा रही है। वहीं इस फिल्म को बीते शुक्रवार को सिनेमाघर में रिलीज कर दिया गया है। हालांकि क्रिटिक्स और ऑडियंस का फिल्म को मिक्सड रिव्यू मिला है। बता दें कि आयुष्मान की ये फिल्म साल 2019 की हिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का असल में सीक्वल है। ‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म 28 करोड़ रुपए के बजट में बड़े पर्दे पर उतारी गई थी। वहीं फिल्म ने उस दौरान 200 करोड़ रुपए की कमाई की थी। हालांकि ‘ड्रीम गर्ल 2’ की शुरुआत भी अच्छी रही। तो चलिए जानते हैं कि आयुष्मान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ के ओपनिंग डे का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर पिछले दो हफ्तों से ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ का कब्जा था। इन दोनों फिल्मों के बीच राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी बीते शुक्रवार को सिनेमाघर में रिलीज कर दी गई। ड्रीम गर्ल की पूजा ने एक बार फिर से दर्शकों के दिलों को छू लिया है। इसी के साथ फिल्म की शुरुआत भी काफी बेहतर रही। वहीं ड्रीम गर्ल के रिलीज के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी अब सामने आ गए हैं।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट की मानें तो ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने रिलीज के महज पहले ही दिन यानी कि बीते शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 10.69 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही। वहीं इसका दूसरे दिन शनिवार का अनुमानित बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भारत में 14.50 करोड़ रुपये हुआ है और फिल्म की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 35.02% रही।

‘ड्रीम गर्ल 2’ को ऑडियंस अच्छा रिस्पांस मिल रहा

सनी देओल की ‘गदर 2’ की तूफानी कमाई के आगे ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने कहीं ना कहीं अच्छी शुरुआत की है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि वीकेंड पर ‘ड्रीम गर्ल 2’ की कमाई में उछाल आ सकता है। ये आगे आने वाले दिनों में शानदार कलेक्शन करेगी। वहीं फिल्म के इस बार भी हिट होने की संभावना क्रिटिक्स जता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *