नए संसद भवन दिखाई जा रही ‘गदर 2’, निर्देशक अनिल शर्मा ने जाहिर की खुशी

नए संसद भवन दिखाई जा रही ‘गदर 2’, निर्देशक अनिल शर्मा ने जाहिर की खुशी

सनी देओल अभिनीत फिल्म ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में बंपर कमाई कर रही है। फिल्म पर दर्शक बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। हीं फिल्म का कलेक्शन आए दिन बढ़ता जा रहा है। बता दें कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज की गई थी। इस फिल्म के बारे में जानकर आपको हैरत होगी कि ‘गदर 2’ की स्क्रीनिंग नए संसद भवन में भी हो रही है। बता दें कि 25 अगस्त को नए संसद भवन में ‘गदर 2’ की स्क्रीनिंग शुरू हो गई है, जो कि अगले तीन दिनों तक जारी रहेगी। इस दौरान इसके पांच शो होंगे। फिल्म के निर्माता कंपनी की स्टूडियो की ओर से यह खास जानकारी साझा की गई है।

11 अगस्त को हुई थी रिलीज

अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म ‘गदर 2’ साल 2001 में फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कहानी’ का असल में दूसरा पार्ट है। 22 साल के बाद गदर 2 की रिलीज से फैंस को एक बार फिर से उत्साहित हो गए है। वहीं जब 11 अगस्त को फिल्म ने सिनेमा घर में दस्तक दिया तो पहले दिन से ही फिल्म की ताबड़तोड़ बुकिंग का सिलसिला जारी हो गया। फिल्म के रिलीज के बाद तो सिनेमाघर में तो मानो दर्शकों का सैलाब ही उमड़ आया है। गदर 2 को देखने दर्शक बड़ी तादात पहुंच रहे हैं। फिल्म के ज्यादातर शो हाउसफुल रहे हैं। बता दें कि फिल्म को रिलीज हुए महज 14 दिन हुए हैं, लेकिन इतने दिनों में फिल्म का कलेक्शन 419 करोड़ पहुंच गया है।

अनिल शर्मा खुशी का कोई ठिकाना नहीं

संसद भवन में ‘गदर 2’ की स्क्रीनिंग को लेकर अनिल शर्मा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। उन्होंने हाल में ही इसे लेकर कहा क हमें संसद की ओर से एक मेल मिला था, जिसमें फिल्म की संसद में स्क्रीनिंग को लेकर जिक्र किया गया था। हालांकि फिल्मी अभी भी पर्दे पर कब्जा जमाए हुए है। आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस ये कितना कलेक्शन कर पाती है ये तो आने वाले समय में ही पता लग सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *