अक्षय और रवीना की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर मचाएगी धूम, जानें क्या है ताजा अपडेट

अक्षय और रवीना की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर मचाएगी धूम, जानें क्या है ताजा अपडेट

बॉलीवुड फिल्मों में कुछ जोड़ियों को खासा पसंद किया जाता है। इसमें अक्षय और रवीना टंडन का नाम भी दर्ज है। फैंस इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब उनके लिए एक खुशखबरी है। ताजा रिपोर्ट की मानें तो 19 साल बाद अक्षय और रवीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर अभिनय का जलवा बिखेरती नजर आएगी। बता दें राजीव राय के निर्देशन में तैयार हुई फिल्म ‘मोहरा’ साल 1994 में बड़े पर्दे पर रिलीज की गई है। इस फिल्म में अक्षय और रवीना की जोड़ी दर्शकों को खासा पसंद आई थी।

अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी रवीना

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘वेलकम 3’ में रवीना और अक्षय दोनों एक साथ काम करने वाले हैं, लेकिन इस खबर को लेकर अभी ऑफिशियल रूप से पुष्टि नहीं हो पाई है। इसी बीच फिल्म का नाम ‘वेलकम टू द जंगल’ सामने आया है। फिल्म में संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, दिशा पटानी और जैकलीन फर्नांडिस जैसे तमाम सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे। रवीना टंडन को पिछली बार बड़े पर्दे पर ‘वन फ्राईडे नाइट’ में देखा गया था। वहीं अक्षय की हालिया फिल्म ‘ओह माय गॉड’ बड़े पर्दे पर अभी भी बनी हुई है।

अक्षय का रवीना के साथ काफी नाम जुड़ा

एक वो दौर था, जब अक्षय रवीना के प्यार में गिरफ्तार थे। बी- टाउन में उनके प्यार के किस्से अक्सर सुने जाते थे। ये एक दूसरे से इस कदर पसंद करते थे कि शादी के साथ कसमें खाने को भी तैयार थे। एक रिपोर्ट की मानें तो अक्षय रवीना की सगाई तक हो चुकी थी, लेकिन अचानक किसी वजह से इन्होंने अपना रास्ता बदल लिया। एक तरफ अक्षय ने जहां ट्विंकल खन्ना से शादी रचा ली तो वहीं रवीना ने अनिल थडानी से शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *