ऐश्वर्या राय की मुरीद हुई बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, PS-1 का वीडियो शेयर कर की जमकर तारीफ

ऐश्वर्या राय की मुरीद हुई बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, PS-1 का वीडियो शेयर कर की जमकर तारीफ

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेबाक बयानों के लिए मशहूर कंगना रनौत ने कई हिट फिल्में की है। एक्ट्रेस इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले बेहद कम लोगों को पसंद करती है। वहीं हाल ही में इन्होंने ऐश्वर्या राय की प्रशंसा की है। बता दें कि अदाकारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर महिलाओं की खूबसूरती पर चर्चा की और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 का एक वीडियो भी साझा किया है। इसमें ऐश्वर्या के साथ तृषा कृष्णन भी दिखाई दे रही हैं। क्लिप में पोन्नियिन सेल्वन की नंदिनी (ऐश्वर्या) और कुंदवई (तृषा) खासा खूबसूरत लग रही है।

कंगना ने ऐश की तारीफ में कही ये बातें

कंगना ने इस वीडियो को साझा करते हुए 40 से 50 उम्र की महिलाओं की खूबसूरती की प्रशंसा की। वहीं ऐश्वर्या-तृषा को फुल मून कहा। उन्होंने बतौर कैप्शन में लिखा- बॉलीवुड के गीतकारों ने 16 साल की बाली उमरिया के बारे में कुछ खास लिखा है, लेकिन 40 से 50 साल की उम्र वाली महिला की सेंसुअलिटी, सेक्सुअलिटी और सिडक्शन का इस्तेमाल करने में नाकामयाब रहे। क्योंकि न वे केवल खूबसूरत है, स्मार्ट और अनुभवी भी है। ये एक उम्दा कॉम्बिनेशन है। टू फुल मून।

ऐश की खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस

पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 और पार्ट 2 दोनों में ऐश्वर्या ने लीड भूमिका निभाई थी। दोनों पर दर्शकों ने बेशुमार प्यार लुटाया था। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाई भी की थी। फिल्म में सबसे अधिक जिस अभिनेत्री ने वाहवाही लूटी थी, वो ऐश्वर्या राय बच्चन थी। 49 साल की उम्र में ऐश्वर्या की खूबसूरती और अदा को देखकर हर कोई उन पर फिदा हो गया था।

कंगना के मौजूदा फिल्मी प्रोजेक्ट

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म एक के बाद एक पाइपलाइन में लगी हुई है। इसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अदाकारा बेहद जल्द ‘तेजस’, ‘इमरजेंसी’ और ‘चंद्रमुखी 2’ में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आयेगी। ये तीनों फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली है। कंगना अभिनीत फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ 19 सितंबर को थिएटर में दस्तक देगी। इसके बाद ‘तेजस’ 20 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं, ‘इमरजेंसी’ 24 नवंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *