बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ आयुष्मान खुराना ने किया डांस स्टेप, हेमा की अदा देख फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ आयुष्मान खुराना ने किया डांस स्टेप, हेमा की अदा देख फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को भला कौन नहीं जानता। इन्होंने अपने टैलेंट के बल पर इंडस्ट्री में लंबे समय तक राज किया है। ये इंडस्ट्री की ओरिजिनल ड्रीम गर्ल है और दर्शकों के लिए हमेशा रहेंगी। हेमा 1970-80 दशक की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक थी। वहीं आज भी ड्रीम गर्ल की उपस्थिति को फैंस बेहद पसंद करते हैं।

अभिनय में शायद ही इनकी जगह कोई ले सकता है। इस बात को आयुष्मान खुराना ने भी स्वीकारा है। बेहद जल्द अभिनेता की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। इसी के चलते आयुष्मान इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं। बता दें कि फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आयुष्मान ने फिल्म में ‘पूजा’ का किरदार निभाया है, जोकि एक फीमेल का है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इसी बीच आयुष्मान फिल्म को प्रमोट करने इंडस्ट्री की ओरिजिनल ड्रीम गर्ल के पास गए हुए थे। साल 1977 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म का गाना काफी मशहूर हुआ था। आयुष्मान हेमा मालिनी से मुलाकात करने के खास मौके को न गवांते हुए अदाकारा के साथ इस गाने पर रोमांटिक डांस भी किया।

हेमा मालिनी के स्टाइल पर फैंस फिदा

इस दौरान हेमा मालिनी की वही मुस्कान और अदा को देखकर एक बार फिर से लोगों के जेहन में ड्रीम गर्ल की यादें तरोताजा हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी पिंक सिल्वर वर्क शिफॉन साड़ी का बखूबी रूप से पहन रखा था। इस दौरान उनके बाल खुले थे। वहीं इनके मेकअप का जिक्र करें तो इन्होंने रेड लिपस्टिक के साथ ही डायमंड नेकपीस कैरी किया था।

थिएटर में इस दिन देगी दस्तक

इस डांस वीडियो को हेमा मालिनी अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा किया है। वहीं आयुष्मान को फिल्म के लिए ढेरों शुभकामनाएं भी दी। साथ में लिखा पुराने दिनों की यादें ताजा हो गई। उन्हें काफी अच्छा लगा। आयुष्मान के साथ ड्रीम गर्ल के गाने पर डांस करने का अनुभव बेहद अच्छा था। आयुष्मान की फिल्म 25 अगस्त को फिल्म थिएटर में दस्तक देने वाली है। इसे देखना मत भूलना। इसी बीच हेमा मालिनी का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस ड्रीम गर्ल की दिलकश अदाएं देखकर फिदा हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *