‘ओएमजी 2’ ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को पछाड़ते हुए रिलीज के सात दिन की इतनी कमाई

‘ओएमजी 2’ ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को पछाड़ते हुए रिलीज के सात दिन की इतनी कमाई

‘ओएमजी 2’ पिछले कुछ दिनों से बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। वहीं ‘गदर 2’ जैसे धमाकेदार फिल्म के आगे रिलीज हुई इस फिल्म ने इस कदर कमाई की है कि ये पहले हफ्ते के बाद ही हिट फिल्म के रूप में सामने आई है। पहले 7 दिनों की कमाई के लिहाज से ‘ओएमजी 2’ ने साल की तमाम बड़ी फिल्मों से कई गुना अच्छी कमाई की है।

बीते शुक्रवार को बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस क्लैश सिनेमा लवर्स के लिए काफी दिलचस्प था। बता दें कि ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ का एक साथ रिलीज होना दर्शकों के लिए मानो दिवाली जैसा माहौल लेकर आया था। हालांकि ‘गदर 2’ के रिलीज होने के पहले ही कुछ ऐसा माहौल बन गया था। हालांकि जिस धमाके के साथ इसकी बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने का सिलसिला शुरू हुआ था, उसे देखने के बाद सभी के जेहन में एक ही सवाल खड़ा हो रहा था? इसके चलते ‘ओएमजी 2’ क्या हाल होने वाला है?

बॉक्स ऑफिस पर टिक सकती है फिल्म

वहीं अब करीब 1 हफ्ते बाद ‘ओएमजी 2’ की कमाई का आंकड़ा बताता है कि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अभिनीत इस फिल्म ने न केवल ‘गदर 2’ के तूफान से बचने में महज कामयाबी पाई है, बल्कि ये बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई है। पिछले शुक्रवार थिएटर में ज्यादा बड़ी रिलीज के रूप में निश्चित तौर यकीनन ‘गदर 2’ सामने आई थी लेकिन सनी देओल की फिल्म को ‘ओएमजी 2’ के मुकाबले डबल सीन्स से भी अधिक सीन्स रिलीज की गई थी। जिसका जिक्र करे तो ये 1500 के लगभग स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। वहीं ‘ओएमजी 2’ ने पहले दिन में ही डबल डिजिट में कमाई करके ये जाहिर कर दिया था कि वो बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक टिक सकती है।

ओएमजी के ओपनिंग वीकेंड की कमाई

‘ओएमजी 2’ ने अपनी ओपनिंग वीकेंड के हफ्ते के बीच में भी शानदार कमाई करने लगी थी। वहीं स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी से फिल्म को बड़ा खासा फायदा मिला और इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों में लगातार इजाफा देखा गया। गुरुवार यानी की ‘ओएमजी 2’ के सातवें दिन की ट्रेंड रिपोर्ट्स का जिक्र करें तो फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है। बता दें कि सातवें दिन फिल्म ने 5.58 करोड रुपए का कारोबार किया। इसके आंकड़े पर गौर करें तो ‘OMG 2’ की कुल कमाई 85 करोड़ से भी अधिक तक पहुंच चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *