‘घूमर’ फिल्म के क्लाइमेक्स सीन्स के पीछे इस शख्स का था आइडिया, अभिषेक बच्चन ने कहा- हम बेहद खुशनसीब हैं

‘घूमर’ फिल्म के क्लाइमेक्स सीन्स के पीछे इस शख्स का था आइडिया, अभिषेक बच्चन ने कहा- हम बेहद खुशनसीब हैं

अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म ‘घूमर’ के अंतिम सीन्स में विक्ट्री डांस स्टेप फिल्माया गया है। आपको जानकर काफी दिलचस्प लगेगा कि ये उनकी बेटी आराध्या बच्चन का आइडिया था तो चलिए जानते हैं पूरा वाक्या के बारे में। बता दें कि उनकी बेटी आराध्या ने अपने पापा की प्रदर्शन को बेहतर करने में उनकी काफी मदद भी की। दरअसल, फिल्म में अभिषेक बच्चन का किरदार एक क्रिकेटर गुरु के रूप में है। जोकि एक युवा खिलाड़ी को ट्रेन करने का काम करता है।

सैयामी दिव्यांग क्रिकेटर के किरदार में

फिल्म में यंग क्रिकेटर का रोल सैयामी खेर निभा रही है। फिल्म की कहानी का जिक्र करें तो यह एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में है, जिसका बायां हाथ नहीं है। वहीं फिल्म के क्लाइमेक्स में अभिषेक बच्चन के जीतने पर डांस करते दिखने वाले है। बॉलीवुड स्पाय के साथ हुए इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन का कहना था कि फिल्म में उनके लिए बेहद खास खूबसूरत पल थे। वो बेहद खुशनसीब है कि इसे रिकॉर्ड किया जा सका।

बेटी ने दिया विनिंग डांस स्टेप का आइडिया

अभिषेक बच्चन का कहना था कि वो उन लोगों का भी बेहद शुक्रगुजार है, जो इस खास आइडिया को लेकर आए। इस डांस की प्रेरणा अभिषेक को कहां और किसके जरिए मिली, इसके बारे में बताने के लिए निर्देशक ने पहले तो अभिनेता अभिषेक की इजाजत ली और फिर बताया कि अभिषेक अपनी बेटी आराध्या बच्चन से बातचीत कर रहे थे और उनको ये बता रहे थे कि ये फिल्म का क्लाइमेक्स है। इसी बीच आराध्या ने कहा कि क्यों ना आप अंत में थोड़ा सा घूमर करें और फिर चुपचाप वहां से निकल जाने का सीन्स फिल्माए।

डायरेक्टर ने आराध्या की तारीफ में कहा

फिल्ममेकर ने अब उस खास सीन्स और उस पर का क्रेडिट स्टार किड्स आराध्या को दिया है। वहीं आराध्या की तारीफ करते हुए निर्देशक आर. बाल्कि का कहना था ये आराध्या का पहला बेहद दिलचस्प सुझाव था। एक बच्ची के लिए इस कदर विचार देना और चीजों को समझाना वो भी बेहद गहराई से बेशक प्यार मांगता है और वो इस काम के लिए बेहद शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *