गणपति बप्पा के दर पर माथा टेकने पहुंचे अमिताभ बच्चन, इनकी सादगी देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

गणपति बप्पा के दर पर माथा टेकने पहुंचे अमिताभ बच्चन, इनकी सादगी देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

अमिताभ बच्चन अपने शानदार अभिनय के लिए इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। इन्होंने फिल्मों के अलावा एक रियलिटी शो लंबे समय से होस्ट करते आ रहे है। इसी के चलते वो काफी चर्चा में हैं। हाल में अभिनेता गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे, जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। इस वीडियो में अभिनेता भगवान की भक्ति में पूरी तरह से डूबे नजर आ रहे हैं। वहीं अब फैंस का बिग बी के इस वीडियो पर खासा ध्यान गया है। अमिताभ का केबीसी शो भी शुरू होने वाला है। वहीं अभिनेता के सिद्धिविनायक जाकर गणपति बप्पा का दर्शन पहुंचे थे। इसके के चलते वो काफी सुर्खियों में है।

भक्ति भाव में डूबे दिखे सदी के महानायक

अमिताभ बच्चन का जो नया वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन नंगे पैर सिद्धिविनायक मंदिर के दर पर पहुंचे हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने सफेद कुर्ता पजामा और क्रीम कलर की शॉल ओढ़े हुए थे। पुलिस और बॉडीगार्ड्स के सिक्योरिटी के बीच बिग बी ने मंदिर के अंदर एंट्री ली और वहां पहुंचकर गणपति बप्पा के सामने माथा टेक कर आशीर्वाद लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इंटरनेट पर अमिताभ का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि अभिनेता नंगे पैर सिद्धि विधायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचे हैं। इस दौरान अमिताभ ने सफेद कुर्ता पजामा और क्रीम कलर का शॉल को बाकायदा ओढ़ रखा है। पुलिस और बॉडीगार्ड ने सिक्योरिटी के बीच अभिनेता ने मंदिर के अंदर प्रवेश लिया। वहां पर पहुंचकर उन्होंने गणपति बप्पा के मंदिर के सामने माथा टेकते हुए आशीर्वाद लिया।

अभिषेक की फिल्म भी रिलीज होगी

अमिताभ बच्चन लंबे समय से मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय हैं। वहीं इनके बेटे अभिषेक बच्चन भी बेहद जल्द फिल्म ‘घूमर’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की रिलीज का जिक्र करें तो ये कल यानी 18 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। फिल्म में अमिताभ का भी कैमियो है। जैसा कि आपको मालूम होगा कि अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ बेहद जल्द एक नए सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देगा। ऐसी खबर मिली है कि इस बार शो में तमाम बदलाव देखने को मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *