अमिताभ बच्चन के दाढ़ी वाले लुक रखने की वजह है बेहद खास, जानें क्या है इसके पीछे का राज

अमिताभ बच्चन के दाढ़ी वाले लुक रखने की वजह है बेहद खास, जानें क्या है इसके पीछे का राज

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की जिंदगी के बारे में जानने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन का केबीसी का 15वां सीजन टीवी पर टेलीकास्ट हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी वो अपने शानदार अंदाज में शो को होस्ट करते दिखे। अभिनेता अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम किस्से की जानकारी साझा करते रहते हैं। वहीं हाल में ही अमिताभ ने अपनी दाढ़ी से जुड़ी बेहद इंटरेस्टिंग बात एक शो के प्रतियोगी से साझा की।

गौरतलब है कि वो एक कंटेस्टेंट की मूंछों की प्रशंसा कर रहे थे। इस पर उसने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से दाढ़ी के बारे में पूछ लिया। इस दौरान अमिताभ ने बताया कि कब और कैसे ये दाढ़ी रखने का विचार उनके मन में आया। उन्होंने ऐसी दाढ़ी रखने के तमाम फायदे भी बताएं।

इस वजह से बढ़ाई दाढ़ी

छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट करने वाले अमिताभ बच्चन अक्सर अपने कंटेस्टेंट से मजेदार सवाल करते नजर आते हैं। हाल के एपिसोड में उन्होंने शो में हिस्सा ले रहे कपिल से बातचीत की। उन्होंने कपिल की मूंछों की काफी तारीफ की। इसी बीच कपिल ने सवाल किया कि वो अपनी दाढ़ी कैसे मेंटेन करते हैं। इस पर अभिनेता का कहना था कि वो मेंटेन नहीं करते पर ये अपने आप मेंटेन होती रहती है। दरअसल बिग भी का कहना था कि एक फिल्म में उन्हें एक ऐसी ही दाढ़ी वाला लुक रखना था। जब उन्होंने खुद को शीशे में देखा तो उन्हें ये स्टाइल खासा पसंद आया। तभी से वो इस स्टाइल पर फिदा हो गए और उन्होंने दाढ़ी रखना शुरू कर दिया।

स्टाइल से अभिनेता को है ये फायदा

अमिताभ का कहना था कि उम्र बढ़ने के साथ लोगों को डबल चिन होने लगती है तो ऐसे में ये इसे छिपा लेते हैं। इससे झुरिर्यो से भी बचाव होता है। इसी वजह से अमिताभ ने ये स्टाइल रखा है। वो इस बकायदा ट्रिम भी करते भी रहते हैं।

नव्या ने इस कदर प्यार जताया

इतनी उम्रदराज होने के बावजूद भी अभिनेता अभिनय की दुनिया में पूरी तरह से सक्रिय हैं। इस बात पर उनके घर वाले भी अभिनेता के लिए गर्व करते हैं। अभिषेक इसे लेकर कई बार पब्लिकली बोल चुके हैं। इसी बीच उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी केबीसी शो के फर्स्ट डे की क्लिप पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी क्रिएट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *