लाइव शो के दौरान स्टेज से गिरे सिंगर निक जोनास, ऐसा रहा उनका रिएक्शन, देखें Video

लाइव शो के दौरान स्टेज से गिरे सिंगर निक जोनास, ऐसा रहा उनका रिएक्शन, देखें Video

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के स्टाइल, लुक्स और एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। फिल्म रिलीज हो या परिवार के साथ छुट्टियां। फैंस देसी गर्ल की जिंदगी के अपडेट्स जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। प्रियंका चोपड़ा की तरह पति निक जोनस के म्यूजिक कॉन्सर्ट का क्रेज लोगों में देखने को मिलता है। लेकिन अमेरिकी सिंगर निक जोनास के लाइव कॉन्सर्ट के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे फैंस हैरान रह गए। वीडियो देखने के बाद फैन्स कमेंट करते हुए निक जोनास से उनकी सेहत के बारे में पूछ रहे हैं।

निक जोनास के लाइव शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने उनके फैंस को काफी परेशान कर दिया है। 15 अगस्त को निक जोनस टीडी गार्डन में लाइव परफॉर्म कर रहे थे तभी अचानक निक जोनस का एक्सीडेंट हो गया। दरअसल, अमेरिकी गायक निक जोनस स्टेज पर लाइव परफॉर्म कर रहे थे, लेकिन कॉन्सर्ट के दौरान निक अपनी गायकी में इतने खो गए कि बिना नजर आए ही स्टेज से चले गए। इसी बीच निक जोनस बुरी तरह गिर पड़े। लेकिन स्टेज पर आते ही निक जोनास का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jonas Daily News (@jonasdailynews_)

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान निक स्टेज से गिरे

गिरने के तुरंत बाद निक जोनास शांति से खुद को संभालते नजर आए। इसी बीच निक उठकर स्टेज पर वापस चले गए और अपनी परफॉर्मेंस जारी रखी। इस हादसे में एक्टर को किसी तरह की चोट लगी है या नहीं, इसकी कोई जानकारी नहीं है। वायरल वीडियो पर एक्टर का हाल जानने के लिए फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं।

जहां एक तरफ निक जोनास के वायरल वीडियो को लेकर फैंस काफी नाराज हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने निक जोनास की खूब तारीफ की है। लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा- गिरने के बावजूद उनका कमबैक परफॉर्मेंस सराहनीय है।

पत्नी प्रियंका की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं

निक जोनास के गिरने के वीडियो पर पत्नी प्रियंका चोपड़ा की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले प्रियंका अपनी बेटी मालती के साथ निक का कॉन्सर्ट देखने भी गई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस की आंखों से आंसू भी छलक पड़े, जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *