‘गदर 2’ के आगे ‘ओएमजी 2’ पिछड़ी, जानें 6 दिन बाद सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्म का प्रदर्शन

‘गदर 2’ के आगे ‘ओएमजी 2’ पिछड़ी, जानें 6 दिन बाद सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्म का प्रदर्शन

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ सिनेमाघर में रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म को टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ से हो रही है। वही जब ‘गदर 2’ फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की गई तो उसने सभी दर्शकों को अपनी तरफ खींच लिया। ज्यादातर शोज हाउसफुल हो रहे हैं। ये सिलसिला कब तक चलेगा ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’, ‘गदर 2’ के आगे फिसड्डी साबित हो रही है, लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म भी कमाई के लिहाज से अच्छा रिस्पांस दे रही है। लेकिन इसमें भी कोई शक नही कि गदर 2 उसका मुकाबला कर पाना बेहद मुश्किल है। अक्षय की अभिनीत फिल्म ने महज तीन दिन में जहां 40 लाख रुपए कमाए। इसी बीच ‘गदर 2’ ने 130 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। इसने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए। यह अब तक 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है।

‘ओएमजी 2’ का कलेक्शन

बता दें कि अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ ने अपने ओपनिंग ही दिन 26 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं दूसरे दिन इसका 15 करोड़ 30 लाख रुपए का कलेक्शन रहा। इसी बीच तीसरे दिन इस फिल्म ने 17 करोड़ 55 लाख रुपए कलेक्शन किया है। ऐसे में ‘ओएमजी 2’ का तीन दिनों में कुल मिलाकर कलेक्शन 43 करोड़ और 11 लाख रुपए सामने आया है। वहीं कुल 6 दिनों में फिल्म ने सिर्फ 80 करोड़ रुपये की ही कमाई की है।

‘गदर 2’ की कमाई

सनी ने फिल्म के रिलीज के पहले दिन 40 करोड़ 10 लाख रुपए कमाए थे। वहीं दूसरे दिन इसने 43.08 करोड़ जुटाए। तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में काफी इजाफा हुआ। ये 50 करोड़ को पार कर गया। तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन का जिक्र करें तो ये 51 करोड़ 70 लाख रुपए का कारोबार करने में कामयाब रही। ऐसे में फिल्म का कुल मिलाकर तीन दिन का कलेक्शन 134.88 करोड़ रुपए सामने आया। अब एक हफ्ते में इसने 250 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *