विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का टीजर रिलीज, इस तारीख को रिलीज होगी मूवी

विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का टीजर रिलीज, इस तारीख को रिलीज होगी मूवी

बॉलीवुड सुपरस्टार विक्की कौशल की अगली फिल्म की घोषणा पहले ही हो चुकी है। विक्की कौशल की नई फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का टीजर भी रिलीज हो चुका है। ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली के साथ विक्की कौशल एक बार फिर एक अतरंगी परिवार की कहानी लेकर आ रहे हैं। विक्की कौशल की नई फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसकी एक झलक टीजर में देखने को मिल रही है।

विक्की कौशल ने एक झलक दिखाते हुए अपनी नई फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ की घोषणा की। टीजर की शुरुआत में विक्की कौशल सफेद शर्ट पहनकर कैमरे के सामने बैठते हैं और फिर अपने परिवार के बारे में बात करते हैं। साथ ही उन्होंने टीजर में लोगों को चेतावनी भी दी है कि फिल्म दर्शकों को हंसते-हंसते पागल कर देगी। गंभीर लोग डॉक्टर से सलाह लेकर यह फिल्म देखने आएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यशराज द्वारा निर्मित फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का निर्देशन विजयशंकर ने किया है। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि, फिल्म के टीजर में एक्ट्रेस की झलक नहीं दिखी। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका जमीन, सृष्टि दीक्षित भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

दिसंबर में विक्की एक अन्य फिल्म में दिखेंगे

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल आखिरी बार सारा अली खान के साथ फैमिली ड्रामा फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आए थे। इसके बाद विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ रिलीज होगी। इसके बाद विक्की कौशल दिसंबर 2023 में मेघना गुलजार की सैम बहादुर में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *