शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का गाना ‘चलया तेरी ओर’ रिलीज, नयनतारा के साथ इश्क फरमाते दिखे एक्टर

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का गाना ‘चलया तेरी ओर’ रिलीज, नयनतारा के साथ इश्क फरमाते दिखे एक्टर

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। वहीं इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई अपडेट मिल रही है। हाल में ही खबर मिली थी कि इस फिल्म का एक और गाना रिलीज होने वाला है, जिसे आज रिलीज कर दिया गया है। बता दें, इससे पहले रविवार को किंग खान ने इस गाने का नया टीजर साझा किया गया था, जिसके बाद फैंस इस गाने का काफी इंतजार कर रहे थे। गाने में किंग खान को बेहद रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है।

फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ये इस साल की मच अवेटेड फिल्म की लिस्ट में टॉप पर रखी गई है। कुछ दिनों पहले ‘जवान’ फिल्म का ‘जिंदा बांदा’ गाना दर्शकों के सामने आया था और अब 14 अगस्त को मेकर्स ने फिल्म का एक और गाना रिलीज करने वाले हैं।

रोमांटिक अंदाज में दिखे अभिनेता

मिली खबरों के अनुसार ‘जवान’ एक एक्शन बेस्ड फिल्म है, लेकिन शाहरुख खान जिस भी फिल्म में अभिनय करते हैं, वहां रोमांस भी भरपूर रूप से होता है। शाहरुख के फिल्म के नए गाने में अभिनेता बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने में किंग खान की समुद्र से लेकर सड़क के किनारे तक की छोटी सी झलक देखने को मिलती है। जहां पर शाहरुख कमाल का डांस करते दिख रहे हैं।

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

‘जवान’ की रिलीज डेट 7 सितंबर है। फिल्म में शाहरुख के अपोजिट नयनतारा है। वहीं इसमें कई बड़े स्टार्स इसमें नजर आने वाले हैं। दीपिका पादुकोण का फिल्म में कैमियो रोल है। साउथ सिनेमा के बड़े सितारों में शुमार विजय सेतुपति भी इसमें अहम रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *