What! एक्ट्रेस पलक तिवारी का पीछा करता है एक शख्स, कहा- वो बेहद खतरनाक है

What! एक्ट्रेस पलक तिवारी का पीछा करता है एक शख्स, कहा- वो बेहद खतरनाक है

छोटे पर्दे की लोकप्रिय एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बेटी भी अपने मां के नक्शे कदम पर चल पड़ी है। पलक अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत भी है। सोशल मीडिया अकाउंट पर ये कभी अपने लुक को लेकर तो कभी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। पलक की एक्टिंग को उनके फैंस खासा पसंद करते हैं। वहीं हाल के दिनों में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें अदाकारा ने बताया कि कोई इनका पीछा कर रहा है।

पलक ने बताया- वो मेरा पीछा करता है

पलक का ये वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि ये किसी शूटिंग सेट के दौरान का है। इस बीच पलक ने शॉर्ट डीप नेक और काफी ज्यादा शॉर्ट वन पीस ड्रेस पहन रखी है। पलक के साथ वहां पर तमाम कैमरापर्सन भी थे। इसी दौरान पलक का कहना था कि सबके पीछे यहीं करता है। कभी स्कूटी से फॉलो करता है। वहीं सिग्नल में इस कदर लहराकर निकालता है गाड़ी, छोटू बेहद अधिक खतरनाक है।’ पलक यूं कहते हुए अपने वैनेटी बैन के अंदर चली जाती है। इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान खान की फिल्म में दिखी थी पलक

पलक के मौजूदा फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो वो इस साल सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ अभिनय करती दिखी थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमा नही पाई थी। लेकिन फिल्म में पलक के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। सलमान खान की इस फिल्म में पलक के अलावा पूजा हेगड़े,वें कटेश डग्गुबाती, भूमिका चावला, जस्सी गिल, शाहनाज गिल ,राघव जुयाल ने बेहतरीन किरदार निभाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *