‘गदर 2’ के आगे ‘OMG 2’ की हवा निकली, जानिए दोनों का ओपनिंग डे का कलेक्शन

‘गदर 2’ के आगे ‘OMG 2’ की हवा निकली, जानिए दोनों का ओपनिंग डे का कलेक्शन

सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि ‘गदर 2’ या ‘ओएमजी 2’ में कौन सी फिल्म दर्शकों को खासा पसंद आती है तो चलिए जानते हैं इनके अब तक के कलेक्शन के बारे में…

सिनेमाघर में आए दिन कोई ना कोई फिल्म दस्तक देती रहती है। वहीं बीते दिन यानी कि 11 अगस्त को सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ बड़े पर्दे पर रिलीज की गई। दोनों ही फिल्मों पर दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया। इसी बीच ‘गदर 2’ को लेकर दर्शकों के मिक्स रिस्पांस देखने को मिले हैं। लेकिन आपको जानकर थोड़ा हैरानी होगी कि ‘गदर 2’ ने पहले ही दिन कमाई के लिहाज से ‘OMG 2’ को पछाड़ दिया है। चलिए जानते हैं अक्षय और सनी की अभिनीत फिल्म ने कितना कलेक्शन किया।

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन के कलेक्शन का जिक्र करें तो सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग दर्शकों ने पहले बड़ी तादात में कराए थे। सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो सनी और अमीषा की जोड़ी में पहले दिन 40 करोड़ रुपए का बड़ा नेट कलेक्शन किया। कमाई के लिहाज के साथ ये 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म के रूप में सामने आई है। ऐसे में आपको ये भी बता दें कि पहले नंबर पर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ है, जिसने मनोरंजन की दुनिया में बेशुमार सफलता पाई थी। इसने अपने शुरुआती दिन पर 57 करोड़ का कारोबार किया था।

‘गदर 2’ की अपेक्षा ‘OMG 2’ की रफ्तार कम

सनी देओल की ‘गदर 2’ के आगे अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार कुछ धीमी देखने को मिली है। सनी और अक्षय दोनों ही इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता है। दोनों की ही फिल्में सिनेमाघर में लगी होने के चलते ये कहीं ना कहीं टक्कर जरूर देगी। सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़े की मानें तो 9.50 करोड़ सामने आए है। इससे पता लगता है कि पहले दिन अक्षय कुमार की फिल्म की रफ्तार काफी कम है। हालांकि इसका कलेक्शन ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से कुछ कम और ‘सत्यप्रेम की कथा’ से कुछ अधिक है।

सकीना-तारा सिंह की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी

फिल्मों का शौक रखने वालों को बखूबी पता होगा कि गदर का पार्ट सीक्वल 22 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इसके जरिए तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपनी शानदार अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे उत्कर्ष शर्मा के रोल शर्मा को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प में होगा कि फिल्म पहले वीकेंड में कितने करोड़ रुपए का कलेक्शन करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *