‘ओएमजी 2’ की एक्ट्रेस यामी गौतम ‘गदर 2’ के एक्टर सनी देओल की फैन निकली, लिखी ये बातें

‘ओएमजी 2’ की एक्ट्रेस यामी गौतम ‘गदर 2’ के एक्टर सनी देओल की फैन निकली, लिखी ये बातें

‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ फिल्मों में कांटे की टक्कर है। ये 2023 की सबसे बड़ी भिड़ंत होने वाली फिल्म मानी जा रही है। वहीं इससे पहले ‘ओएमजी 2’ की वकील ने गदर मोमेंट साझा किया है। बॉलीवुड की अदाकारा यामी गौतम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक हाल की तस्वीर साझा की है। इसमें उन्होंने ‘ओएमजी 2’ के लिए प्रार्थना की और आगे लिखा- सबसे प्यारे एक्टर्स में से एक सनी सर और ‘गदर 2’ की पूरी टीम को फिल्म को लेकर ढेर सारी शुभकामनाएं।

सनी की फिल्मों का देखने का शौक रखने वालों को पता होगा कि गदर फिल्म में उन्होंने न केवल शानदार अभिनय किया था बल्कि उनके फिल्म के डायलॉग आज भी लोगों के जेहन में बसे हैं। गदर फिल्म के एक हिंदुस्तान जिंदाबाद है… ये डायलॉग बोलते हुए तारा सिंह ने 2001 में हैंडपंप को उखाड़ कर रख दिया था। वो भी पाकिस्तान की सरजमीं पर। ठीक ऐसा ही कुछ यामी ने भी किया है, लेकिन इसमें महज फर्क इतना है कि ये कोई फिल्मी सीन्स नहीं था बल्कि फैंस की प्रतिक्रिया है।

यामी ने इस अंदाज उखाड़ा हैंडपम्प

यामी की इंस्टाग्राम स्टोरी में देखा जा सकता है कि अदाकारा एक हैंडपंप की रेप्लिका को बड़ी शिद्दत से उखाड़ती नजर आ रही है। उसके ठीक पीछे ‘गदर 2’ का पोस्टर है, जिसमें तारा सिंह हथौड़ा लेकर आगे बढ़ते हुए खूंखार दुश्मनों को देखते दिख रहे हैं। यामी ब्लू आउटफिट में एक शानदार एक्टर के जैसे हैंड पंप उखाड़ने की मशक्कत करती दिख रही है।

इस फोटो के साथ अदाकारा ने एक कैप्शन भी साझा किया है, जिसमें लिखा- इंडस्ट्री के सबसे प्यारे एक्टर्स सनी सर और ‘गदर 2’ की पूरी टीम को फिल्म को लेकर ढेर सारी शुभकामनाएं। उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ दोनों ही फिल्म काफी मनोरंजक लगेगी। फिल्म देखने का शौक रखने वाले थिएटर की तरफ रुख करें। इसी के साथ यामी ने दो लाल दिल भी चस्पा किया। हालांकि यामी के इस खास अवतार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर दो पिक लेकर उन्हें टैग कर एपिक एक्स्प्रेशन बता रहे हैं।

होगी काटें की टक्कर

‘ओएमजी’ को लेकर सुर्खियों में आई यामी गौतम ने एक बातचीत के दौरान अपनी फिल्म को लेकर भिड़ंत पर अपनी राय पेश की। उनका कहना है कि वो ‘गदर 2’ के कटआउट के साथ हैंडपंप वाला सीन्स को रीक्रिएट कर पोस्ट साझा करेंगी। अदाकारा ने दावा किया था कि सबके जैसे वो भी सनी देओल की फैंस है और उन्हें बेहद पसंद करती हैं। यामी का कहना था कि हमने गदर: एक प्रेम कथा सिनेमा में देखी है। उनकी ख्वाहिश है कि उससे अधिक ऑडियंस फिल्म देखने पहुंचे ‘गदर 2’ अपने दर्शक होंगे और उनके अपने…उम्मीद है कि दर्शक दोनों फिल्में देखने पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *