नोरा फतेही को महंगे सितारों से जड़े आउटफिट में देख यूजर्स करने लगे ट्रोल, बोले- शायद आज ये बैठेगी नहीं

नोरा फतेही को महंगे सितारों से जड़े आउटफिट में देख यूजर्स करने लगे ट्रोल, बोले- शायद आज ये बैठेगी नहीं

डांसर नोरा फतेही को हाल ही में एक नए अवतार में देखा गया। अदाकारा अक्सर एक खास आउटफिट में पब्लिकली नजर आती हैं। वहीं एक बार फिर से नोरा ने अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को हैरत में डाल दिया है। दरअसल, नोरा का ये ग्लैमरस लुक लोगों को खासा पसंद आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इन्होंने बेज रंग की बॉडी-हगिंग आउटफिट बेहद खूबसूरती से पहन रखी है। इस आउटफिट में वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सिंगर और डांसर के आउटफिट के डिजाइन का जिक्र करें तो इन्होंने खुद को स्टोन डायमंड से सजी हुई बारीकी से किया तैयार किए गए बॉडी हैंगिंग टॉप के साथ स्किनी पैंट में स्टाइल किया था। इसके साथ ही मैचिंग लेयर्ड बेल्ट उनके आउटफिट की चारों ओर लगी हुई थी।

यूजर्स का रिएक्शन

दरअसल नोरा लंबे पत्थरों के लटकनों के साथ इस आउटफिट में काफी आकर्षक लग रही थीं। उन्होंने कई अंगूठियां और पाम बैंड के साथ अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने की तमाम कोशिश की थी। एक्ट्रेस के पूरे आउटफिट में ढेरों स्टोन लगे हुए थे। शायद इसी के चलते लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर्स ने मजे लेते हुए लिखा- आज ये शायद बैठेंगी नहीं। वहीं दूसरे यूजर्स का लिखना था- ये नोरा कम सूर्पणखा ज्यादा लग रही है।

न्यूड मेकअप अप्लाई किया था

इसी बीच में तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने नोरा के इस खास लुक की प्रशंसा भी की। हालांकि अदाकारा ने मेकअप में भी कोई कमी नहीं की थी। वैसे तो इन्होंने न्यूड मेकअप कर रखा था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इन्होंने न्यूड लिपस्टिक का टच दिया था। इनकी मैचिंग हाई हील्स उनके पूरे लुक को काफी निखार रही थी। इसके साथ ही अदाकारा ने अपने कंधों पर बेबी पिंक फरी जैकेट के साथ एक स्टेटमेंट लुक देती दिखी। इसमें जरा भी शक नहीं है कि वो इस खास आउटफिट में रानी के जैसे नजर आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *