सुपरस्टार विजय देवरकोंडा जल्द करेंगे शादी? जानें कब और किस लड़की से होगा उनका विवाह

सुपरस्टार विजय देवरकोंडा जल्द करेंगे शादी? जानें कब और किस लड़की से होगा उनका विवाह

पैन इंडिया सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और सामंथा की फिल्म ‘कुशी’ न सिर्फ तेलुगु बल्कि तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में भी रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विजय ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया। दरअसल, 1 सितंबर को रिलीज होने वाली विजय की फिल्म ‘कुशी’ एक प्रेम कहानी है। फिल्म में वह और सामंथा एक शादीशुदा जोड़े बने हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद जब विजय से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो हमेशा शादी के सवाल से दूर रहने वाले विजय देवराकोंडा ने मीडिया के सामने बड़ा खुलासा किया।

शादी के बारे में बात करते हुए विजय देवरकोंडा ने कहा कि मैं शादी के नाम से पहले ही चिढ़ जाता था। मुझे गुस्सा आता था लेकिन अब मैंने इसके बारे में सोचना शुरू कर दिया है। मुझे लगता है मुझे अब शादी कर लेनी चाहिए। एक्टर ने कहा कि मैं अगले 2 साल में शादी जरूर करूंगा, लेकिन अभी शादी का ख्याल ही आया है। जल्द ही मैं भी लड़की की तलाश शुरू कर दूंगा।

रश्मिका से जुड़ा है विजय का नाम

विजय देवराकोंडा का नाम काफी समय से रश्मिका मंदाना के साथ जोड़ा जा रहा है। फैंस भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। फिल्म ‘गीता गोविंदम’ विजय और सामंथा की पहली फिल्म थी। अब तक दोनों एक साथ दो फिल्में कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों कई बार विदेश में एक साथ छुट्टियां मना चुके हैं और कई बार उन्हें एयरपोर्ट पर भी साथ देखा गया है।

विजय और सामंथा ने बॉलीवुड में की एंट्री

विजय और रश्मिका दोनों साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुके हैं। हालांकि, साउथ में धमाल मचाने वाले ये दोनों कलाकार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *