‘स्टारडम’ के लिए आर्यन खान ने ठुकराई 120 करोड़ रुपये की डील, ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से आया था बड़ा ऑफर

‘स्टारडम’ के लिए आर्यन खान ने ठुकराई 120 करोड़ रुपये की डील, ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से आया था बड़ा ऑफर

किंग खान के बेटे आर्यन खान अपनी वेब सीरीज ‘स्टारडम’ के निर्देशन में काफी बिजी हैं। बता दें कि ‘स्टारडम’ का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने पिता के जैसे फिल्मों में एंट्री ना करके इससे कुछ हटके करने की सोची है। ये बेहद जल्द एक वेब सीरीज का निर्देशन करते नजर आएंगे। आपको ये जानकर थोड़ा हैरानी होगी कि आर्यन ने अपनी वेब सीरीज के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म से मिलने वाले करोड़ों के ऑफर ठुकरा दिए हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख के लाडले ने अपनी पहली वेब सीरीज ‘स्टारडम’ के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म से 120 करोड़ रुपए के बड़े ऑफर को ठुकरा दिया है।

रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि ‘स्टारडम’ की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन, एडिटिंग पूरी ना होने तक इसके अधिकार किसी भी ओटीटी प्लेटफार्म को नहीं बेचने का डिसीजन लिया गया है। आर्यन का मानना है कि वो पहले इस सीरीज को पूरा करने की चाह रखते हैं। इसके बाद कहीं वो सोच सकेंगे कि उनको आगे क्या करना है?

आखिरी चरण पर वेब सीरीज की शूटिंग

आर्यन खान के निर्देशन में तैयार हो रही ‘स्टारडम’ की शूटिंग अब अंतिम चरण पर पहुंच गई है। इसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन एडिटिंग जैसी तमाम चीजों का काम शुरू होगा। आर्यन का कहना है कि ये सब पूरा होने के बाद ही वो आगे की चीजें तय कर सकेंगे। वहीं एक रिपोर्ट की माने तो आर्यन ओटीटी प्लेटफॉर्म से 120 करोड रुपए तक के ऑफर मिले है, लेकिन आर्यन ने एक को भी स्वीकारा नहीं है।

किंग खान की भी होगी इसमें मौजूदगी

मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वालों को पता होगा कि ‘स्टारडम’ आर्यन का पहला बड़ा प्रोजेक्ट है। वहीं इसका निर्माण उनके पिता शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर के तले हो रहा है। इस वेब सीरीज की कहानी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इर्द गिर्द बुनी गई है। रिपोर्ट की मानें तो इसमें शाहरुख खान और रणवीर सिंह भी एक एपिसोड में अभिनय करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *