‘डॉन 3’ में शाहरुख खान की जगह दिखेंगे रणवीर सिंह, फरहान अख्तर ने किया खुलासा, फैंस का रहा ये रिएक्शन

‘डॉन 3’ में शाहरुख खान की जगह दिखेंगे रणवीर सिंह, फरहान अख्तर ने किया खुलासा, फैंस का रहा ये रिएक्शन

‘डॉन’ की तलाश 11 मुल्कों की पुलिस कर रही है, लेकिन अब फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है। फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ अनाउंसमेंट कर दिया है। हालांकि इस बार फिल्म में शाहरुख खान नजर नहीं आएंगे। फरहान अख्तर ने लिखा कि उन्होंने शाहरुख खान के साथ डॉन सीरीज की दो फिल्मों में काम किया और दोनों ही फिल्में उनके दिल की काफी ज्यादा करीब है। लेकिन फरहान अख्तर अब डॉन की लिगेसी को नए हीरो के साथ आगे ले जाना चाहते हैं। हालांकि पोस्टर में कहीं भी हीरो के नाम की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन खबर यह है कि डॉन-3 में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह नजर आएंगे।

‘रणबीर को 100 जन्म लेने पड़ेंगे’

यह खबर सुनते ही शाहरुख खान के फैंस भड़क उठे। किंग खान के फैंस का कहना है कि शाहरुख नहीं तो डॉन नहीं। एक फैंस ने लिखा कि शाहरुख खान की जगह कोई नहीं ले सकता। ‘डॉन 3’ के अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस रणवीर सिंह को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। शाहरुख के फैंस ने लिखा- शाहरुख के स्वैग को मैच करने के लिए रणबीर को 100 जन्म लेने पड़ेंगे।

शाहरुख खान के एक फैंस ने ‘डॉन 2’ की तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया है। इसमें शाहरुख खान और रणवीर सिंह की तुलना करते हुए फोटो दिखाई है, जिसमें एक तरफ डॉन शाहरुख खान है। दूसरी तरफ रणवीर सिंह को राजपाल यादव के रुप में डॉन दिखाया गया है। एक यूजर ने लिखा ‘बायकॉट डॉन 3’। वहीं रणवीर सिंह को लेकर काफी मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

क्या रणवीर सिंह फैंस का दिल जीत पाएंगे

भले ही शाहरुख खान को बॉलीवुड का डॉन या किंग कहा जाता हो, लेकिन इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि रणवीर सिंह एक दमदार हीरो हैं। वह हर बार अपनी शानदार एक्टिंग से किरदार में जान डाल देते हैं, लेकिन अब देखना यह है की फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग कब शुरू होगी और क्या रणवीर सिंह डॉन बनकर फैंस का दिल जीत पाएंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *