अगस्त में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्में, देखें लिस्ट

अगस्त में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्में, देखें लिस्ट

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अगस्त का महीना खास और मनोरंजन से भरपूर रहेगा, क्योंकि अगस्त महीने में बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली ये फिल्में अगस्त 2023 में ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज होने के लिए तैयार है। तो आइए जानते हैं अगस्त महीने में आप घर बैठे कौन सी फिल्में देख सकते हैं।

जरा हटके जरा बचके

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म हल्की-फुल्की कॉमेडी और इमोशन से भरपूर है। यह बॉलीवुड के लिए एक आश्चर्यजनक हिट थी। अब यह फिल्म 11 अगस्त को जियो सिनेमाज पर रिलीज होने वाली है। हालांकि, इस बारे में मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सत्यप्रेम की कहानी

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही और करोड़ों की कमाई की। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। सामने आया है कि इस फिल्म के ओटीटी राइट्स अमेजन प्राइम ने खरीद लिए हैं। ये फिल्म भी अगस्त महीने में ही अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

आदिपुरुष

साल की सबसे महंगी और बहुचर्चित फिल्म आदिपुरुष जब रिलीज हुई तो कमाई से ज्यादा विवादों में रही। फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते में ही दर्शक फिल्म से नाराज हो गए थे। फिल्म में रामायण की घटनाओं में दिखाए गए बदलाव दर्शकों को पसंद नहीं आए। 700 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने सिर्फ 450 करोड़ का कलेक्शन किया। अब चर्चा है कि फिल्म अगस्त महीने में अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी, हालांकि इस बारे में भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *