Watch: ‘ताली’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज, ट्रांसजेंडरों के स्वाभिमान, सम्मान और आजादी के लिए लड़ेगी सुष्मिता

Watch: ‘ताली’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज, ट्रांसजेंडरों के स्वाभिमान, सम्मान और आजादी के लिए लड़ेगी सुष्मिता

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले काफी समय से अपनी आने वाली वेब सीरीज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ‘ताली’ नाम की इस सीरीज में वह ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की भूमिका निभा रही हैं। गौरी सावंत को जीवन में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। आज 7 अगस्त को मेकर्स ने इस सीरीज का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।

कुछ समय पहले इस सीरीज का टीजर लॉन्च किया गया था। इस सीरीज में सुष्मिता प्रभावी दिखीं। आज जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है तो उनका दमदार किरदार लोगों के सामने आ गया है। इस ट्रेलर में ‘गौरी भी कभी गणेश था’ डायलॉग लोगों पर छाप छोड़ रहा है। सुष्मिता की आवाज में ये डायलॉग लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

ट्रेलर में कुछ सीन दर्शकों को कर रहे प्रभावित

ट्रेलर की शुरुआत सुष्मिता सेन की आवाज से होती है। इसमें वो कहती हैं- नमस्ते, मैं गौरी हूं, यह कहानी मेरे जैसे कई लोगों की है। क्योंकि ये गौरी भी कभी गणेश थीं। ट्रेलर में गौरी सावंत के बचपन की भी झलक मिलती है, जब वह गणेश थे। ट्रेलर में दिखाए गए कुछ सीन दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं।

15 अगस्त को जियो सिनेमा पर होगी रिलीज

ट्रेलर में गणेश गौरी बनने और जिंदगी की मुश्किलों की झलक भी देखने को मिलती है। ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है और सुष्मिता अपने किरदार में बहुत अच्छी लग रही हैं। इस वेब सीरीज के रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ताली 15 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने जा रही है। हालांकि, सुष्मिता की सीरीज ‘आर्या’ के तीसरे सीजन का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। आर्या के जरिए उन्होंने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *