‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में इस वीकेंड हुआ डबल इविक्शन, जानें कौन हैं छह फाइनलिस्ट

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में इस वीकेंड हुआ डबल इविक्शन, जानें कौन हैं छह फाइनलिस्ट

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ अपने अंतिम पड़ाव पर है और दर्शकों के बीच इसका जबर्दस्त क्रेज बना हुआ। आज से इस सीजन का फिनाले वीक शुरू हो गया है। वहीं, अब बिग बॉस के घर में जबर्दस्त उलटफेर दखने को मिला है। दरअसल घर के दो खास कंटेस्टेंट्स का इविक्शन हो गया है, जिससे घरवालों समेत ऑडियंस भी हैरान हैं। बता दें, वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने पहले तो घर वालों को फ्रेंडशिप डे पर स्पेशल टास्क दिया। इसमें बेबिका धुर्वे के खिलाफ वोट किया गया। वहीं पूजा भट्ट के साथ सबसे ज्यादा लोगों ने दोस्ती बनाए रखने के लिए फ्रेंडशिप डे बैंड बांधा।

इसके बाद, सलमान खान ने घर में डबल इविक्शन का अनाउंसेंट किया। इस हफ्ते के लिए अविनाश सचदेव, मनीषा रानी, जिया शंकर, जाद हदीद इविक्शन के लिए नॉमिनेटेडे थे। इसमें दो ऐसे कंटेस्टेंट थे, जिन्हें ऑडियंस से कम वोट मिले। ये थे अविनाश सचदेव और जाद हदीद। सलमान के अनाउंसमेंट के बाद दोनों घरवालों से मिले और शो से बाहर चले गए। बता दें, अभिषेक मल्हान पहले ही फाइनल में पहुंच चुके हैं और वह घर के आखिरी कप्तान हैं। अब जाद हदीद और अविनाश सचदेव के बाहर निकलने के बाद घर में बेबिका धुर्वे, मनीषा रानी, एल्विश यादव, पूजा भट्ट और जिया शंकर बचे हैं।

वीकेंड वार में नेहा कक्कड़ की एंट्री

वीकेंड का वार एपिसोड में नेहा कक्कड़ ने भी एंट्री की। नेहा ने मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव को अपना पसंदीदा कंटेस्टेंट्स बताया है। इसके बाद उन्होंने घरवालों के साथ बहुत सारा डांस किया और उन्हें टास्क भी दिया। वहीं, रफ्तार और ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रही माहिरा शर्मा भी शो में आईं। रफ्तार और माहिरा ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘बजाओ’ का प्रमोशन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *