‘फ्रेंडशिप डे’ के मौके पर श्रद्धा कपूर ने दोस्तों से गुजारिश करते हुए लिखा- आज सच्चे दोस्तों से उधारी माफ

‘फ्रेंडशिप डे’ के मौके पर श्रद्धा कपूर ने दोस्तों से गुजारिश करते हुए लिखा- आज सच्चे दोस्तों से उधारी माफ

हिंदी सिनेमा के सितारे हर खास मौके को बड़े धूमधाम से मनाते हैं। फिर वो चाहे फ्रेंडशिप डे ही क्यों ना हो। दोस्ती के इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारों ने भी दोस्तों को जमकर बधाई दी। रणवीर सिंह के अलावा करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसे बड़े सितारों ने अपनी दोस्ती की मिसाल एक अनोखे अंदाज में पेश। इसी बीच गिने चुने ऐसे भी सितारे हैं, जिन्होंने कॉलेज के फ्रेंड के इस दिन को सेलिब्रेट किया, जिनमें बॉलीवुड की अदाकारा श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल है। श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की। इस दौरान इन्होंने अपनी नो मेकअप वाली फोटो शेयर की।

कैप्शन में श्रद्धा ने ये लिखा

‘आशिकी 2’ फिल्म की अदाकारा श्रद्धा कपूर ने फ्रेंडशिप डे को एक बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। दरअसल, इन्होंने अपनी चंद सेल्फी फोटोज साझा की, जिनमें वो अपने हाथ में फ्रेंडशिप बैंड पहने दिख रही हैं। वो घर में चिल करते हुए बेहद सिंपल चेक शर्ट वाले अंदाज में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो को साझा करते हुए बतौर कैप्शन में लिखा- आज सच्चे दोस्त पुरानी उधारी माफ करेंगे…।

फैंस का रहा ये रिएक्शन

श्रद्धा की पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड हुई फैंस ने जमकर इस पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। इस पोस्ट पर बड़ी तादाद पर कमेंट आए। वहीं कुछ लोग दोस्तों को टैग करके उधारी माफ करने की डिमांड करने लग गए। जिनमें से ज्यादातर फैन श्रद्धा से अपने लिए फ्रेंडशिप बैंड की मांग करने लग गए। श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट का जिक्र करें तो श्रद्धा हाल में ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में अभिनय करते नजर आई थी। वहीं बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कामयाब साबित हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *