नीले रंग की साड़ी में गजब ढा रही एक्ट्रेस सुहाना खान, रूमर्ड बॉयफ्रेंड की मां ने तारीफ में लिखा- ब्यूटीफुल गर्ल

नीले रंग की साड़ी में गजब ढा रही एक्ट्रेस सुहाना खान, रूमर्ड बॉयफ्रेंड की मां ने तारीफ में लिखा- ब्यूटीफुल गर्ल

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अभिनय की दुनिया में कदम रख चुकी है। सुहाना एक्ट्रेस से पहले एक फैशनिस्टा है। इन्हें बड़ी तादाद में फैंस फॉलो करते हैं। वहीं सुहाना आजकल अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते काफी सुर्खियों में है। अदाकारा का ये फोटोशूट बेहद खास है क्योंकि इसके लिए उन्होंने अपने बंगले ‘मन्नत’ की बालकनी में खड़े होकर एक से बढ़कर एक बेहद खूबसूरत पोज दिए है। वो नीली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

‘आर्चीज’ की अदाकारा सुहाना खान की नीली साड़ी को अर्पिता मेहता ने डिजाइन किया है। सुहाना के फैंस को पता होगा कि उनको नीले रंग की साड़ियों से बेहद लगाव है। आपको याद होगा कि वो अपनी खास दोस्त आलिया कश्यप की इगेंजमेंट पार्टी में भी नीली साड़ी पहनकर शिरकत करते नजर आईं थी।

पांच हजार से अधिक लाइक्स मिले

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान की साड़ी का जिक्र करें इन्होंने भारी भरकम कढ़ाई की गई साड़ी पहन रखी थी, जिसमें वो बला सी खूबसूरत लग रही थी। यंग स्टारकिड्स ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मेकअप के साथ ही कानों में चांद के आकार के झुमके और मैचिंग साड़ी वाली नीले रंग की बिंदी लगाई हुई थी। सुहाना की इस फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस बात का अंदाजा आप इस पर दिए गए लाइक से लगा सकते हैं। बता दें कि अब तक इस फोटोज में पांच हजार से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

लोगों का रिएक्शन

सुहाना की इस खास तस्वीर पर फैंस ने ही जमकर प्यार नहीं लुटाया बल्कि उनके कई खास दोस्तों ने भी कमेंट किए हैं। इसी बीच उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की बहन और मां ने भी अपना रिएक्शन दिया है। अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा ने इस पोस्ट पर ‘सुंदर’ लिखा तो उसी दौरान श्वेता बच्चन ने भी उनकी तारीफ में ‘सुंदर लड़की’ कमेंट किया।

इस फिल्मी प्रोजेक्ट में नजर आएंगी सुहाना

सुहाना और अगस्त्य नंदा की डेटिंग की खबरें काफी सुर्खियों में है। वहीं इन खबरों ने तब तूल पकड़ लिया था जब क्रिसमस की पार्टी में दोनों साथ नजर आए। यहां पर दोनों की केमिस्ट्री को देखकर यूजर्स तरह तरह के कयास लगाने लगे। मनोरंजन की दुनिया से जुड़े हर शख्स को पता होगा कि सुहाना बेहद जल्द जोया अख्तर की फिल्म ‘आर्चीज’ में नजर आने वाली हैं। ये इनकी पहला फिल्मी डेब्यू है। इस फिल्मी प्रोजेक्ट में अगस्त्य नंदा भी नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *