‘द केरला स्टोरी’ फेम अदा शर्मा का चेहरा हुआ खराब, फिल्मों से ब्रेक लेने का किया ऐलान

‘द केरला स्टोरी’ फेम अदा शर्मा का चेहरा हुआ खराब, फिल्मों से ब्रेक लेने का किया ऐलान

‘द केरला स्टोरी’ फेम अदा शर्मा ने अपने फैंस को चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि वह अब फिल्मों से ब्रेक लेगी। अदा शर्मा को कुछ समय पहले फूड एलर्जी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्ट्रेस ने इस बात की भी पुष्टि की है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अदा शर्मा ने अपनी पोस्ट में बताया कि उनकी त्वचा पर रैशेज हो गए हैं। त्वचा की एलर्जी उसके शरीर से उसके चेहरे तक फैल गई। अपनी मेडिकल कंडीशन के चलते वह फिलहाल फिल्मों से ब्रेक लेंगी।

अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया और अपने प्रशंसकों और फैनक्लब को धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंने एक डिस्क्लेमर भी लिखा है कि अगर आप स्किन रैशेज की फोटो देखकर डर रहे हैं तो फोटो स्वाइप न करें। क्योंकि तस्वीरें भयानक है।

दवा लेने पर हालत और बिगड़ गई

साथ ही उन्होंने लिखा है कि कुछ स्वास्थ्य स्थितियों के कारण उनकी त्वचा पर रैशेज हो गए हैं। अपनी बांहों के निशान तो वह कपड़ों से छिपा लेती थीं, लेकिन अब यह निशान उनके चेहरे पर भी दिखने लगे हैं। एक्ट्रेस ने लिखा है कि जब उन्हें एलर्जी हुई तो उन्होंने दवा ली और हालत बिगड़ गई। फिलहाल वह दवा और इंजेक्शन ले रही हैं।

आयुर्वेदिक इलाज कराएगी अदा शर्मा

इसके साथ ही उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लेने का भी ऐलान किया है। अदा शर्मा ने लिखा है कि वह अपनी मेडिकल स्थिति के कारण फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक ले रही हैं और आगे आयुर्वेदिक इलाज कराएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *