‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के छठे दिन के कलेक्शन में आई कमी, वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ के आंकड़े को किया पार

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के छठे दिन के कलेक्शन में आई कमी, वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ के आंकड़े को किया पार

आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ कमाई के लिहाज से काफी अच्छी साबित हो रही है। वहीं बीते बुधवार को इसकी कमाई में कुछ गिरावट आई है। हालांकि इसने वर्ल्डवाइड रूप से अच्छी कमाई की है। चलिए जानते हैं करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की है?

बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती दिन से ही अच्छा बिजनेस कर रही है। रणवीर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ कमाई के आंकड़ें को देखें तो इसने बीते बुधवार को वर्कडेज के पहले दो दिनों की अपेक्षा में कुछ गिरावट आई है। वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ भी एंट्री की है।

इसी बीच बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर काम करने वाली सैकनिक की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की कमाई बीते बुधवार को मंगलवार की अपेक्षा में कुछ कमी आई है। आपको शायद मालूम होगा कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने रिलीज के पांचवें दिन यानी कि मंगलवार को 7.30 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब रही थी। वहीं बीते बुधवार को 6.50 करोड़ रुपए ही कमा सकी। हालांकि 6 दिनों में इस फिल्म ने 66 .72 करोड़ रुपए की कमाई की है, जोकि फिल्ममेकर्स के लिए काफी संतुष्टिजनक है।

इस दिन कमाई में आया था उछाल

माना जा रहा है कि रणवीर और आलिया की फिल्म ने पहले दिन यानी कि बीते शुक्रवार को 11.1 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। वहीं शनिवार को 16.05 करोड़ और रविवार को 18.75 करोड़ की जबरदस्त रूप से कमाई की थी। हालांकि सोमवार को ये घटकर 7.02 करोड़ तक आकर सिमट गई।

महज पांच दिनों में इतने करोड़ कमाए

वेबसाइट सैकनिल की माने तो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने महज 5 दिनों में वर्ल्ड वाइड 117 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब रही। इसके अलावा फिल्म ने विदेशों में 46.00 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, लेकिन इंडिया में फिल्म के ग्रॉस कलेक्शन का जिक्र करें तो वो 71.10 करोड़ रुपए का रहा है।

इतने बजट में बनी है फिल्म

करण जौहर की इस हालिया रिलीज फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के बजट का अगर जायजा लें तो ये 160 करोड़ में बनी है। वहीं कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि फिल्म को लागत वसूलने के लिए अभी और मेहनत करनी होगी। ऐसी संभावना है कि आने वाले वीकेंड पर ये फिल्म अपनी लागत वसूल कर मुनाफे की तरफ बढ़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *