‘ड्रीम गर्ल 2’ के डायरेक्टर की नई फिल्म की कहानी को सुन बेताब हुए संजय दत्त! झट से भरी हामी

‘ड्रीम गर्ल 2’ के डायरेक्टर की नई फिल्म की कहानी को सुन बेताब हुए संजय दत्त! झट से भरी हामी

साल 2019 में आई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की बेशुमार सफलता के बाद आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के पोस्टर, टीजर और ट्रेलर लंबे समय से फैंस को देखने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इसी दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने संजय दत्त की अपकमिंग फैमिली कॉमेडी फिल्म को लेकर भी एक बड़ा अपडेट दिया है। इसे जानने के बाद संजय दत्त के फैंस को खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा।

संजय के अलावा ये सितारे नजर आएंगे

डायरेक्टर राज शांडिल्य निर्देशित आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ फिल्म काफी सुर्खियों में है। इस अपकमिंग फिल्म में आयुष्मान मुख्य भूमिका में हैं। आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे भी इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगी। यहीं नहीं फिल्म में अन्नू कपूर, परेश रावल, विजय राज और सीमा पाहवा जैसे अन्य कलाकार भी हैं। वहीं खबर है कि इस फैमिली कॉमेडी के बाद फिल्म के डायरेक्टर संजय दत्त के साथ काम की चाह में हैं। इसी बीच नई फिल्म की कहानी सुनकर संजय दत्त काफी उत्साहित हुए।

पारिवारिक कॉमेडी बेस्ड है फिल्म

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो पूरी कहानी लिखने के बाद जब राज शांडिल्य और उनकी राइटर्स की टीम ने अभिनेता संजय दत्त से इसे लेकर बातचीत की तो उन्हें ये स्क्रिप्ट इस कदर पसंद आई कि उन्होंने फिल्म करने के लिए उसी समय हां कह दिया। संजय दत्त कॉमेडी फिल्म के कांसेप्ट को सुनकर काफी उत्साहित हुए थे। हालांकि इसे लेकर कागजी कार्रवाई करना बाकी रह गई है। वहीं खबर ये भी मिली है कि ये फिल्म पूरी तरह परिवारिक कॉमेडी फिल्म है। इसमें उम्दा कलाकार शामिल किए गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसमें भी कॉमेडी जगत के दिग्गज कलाकार शामिल होंगे।

अगले साल शूटिंग शुरू होगी

इस कॉमिक फिल्मी प्रोजेक्ट के निर्देशक को मौजूदा समय में गुप्त रखा गया है। फिल्म संजय दत्त की शूटिंग के आधार पर फ्लोर पर आने की उम्मीद है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि ये फिल्म इस साल के अंत में या फिर 2024 की शुरुआत में इसकी शूटिंग शुरू होगी, क्योंकि मौजूदा समय में संजय दत्त के पास तमाम फिल्मी प्रोजेक्ट मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *