कंगना की इंदिरा गांधी वाले लुक को देखकर आप भी गच्चा खा जायेंगे, लीक हुई शूटिंग की फोटो

कंगना की इंदिरा गांधी वाले लुक को देखकर आप भी गच्चा खा जायेंगे, लीक हुई शूटिंग की फोटो

इंदिरा गांधी:-

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रही है। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। इंदिरा गांधी के किरदार को निभाने के लिए कंगना ने कड़ी मेहनत की है। इंदिरा गांधी के अवतार में खुद को ढालने के लिए इन्होंने अपनी बॉडी लैंग्वेज से लेकर हेयर स्टाइल पर काफी काम किया। वहीं हाल में ‘इमरजेंसी’ के शूटिंग सेट से चंद तस्वीरें लीक हुई है। लीक हुई फोटोज में देखा जा सकता है कि कंगना इंदिरा गांधी के गेटअप में तैयार हो रही हैं।

इंदिरा गांधी

‘इमरजेंसी’ की शूटिंग से कंगना के लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। इसमें एक्ट्रेस ने भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में तैयार होती दिख रही है। इंदिरा गांधी के अवतार में कंगना को पहचानना किसी के लिए भी मुश्किल साबित हो सकता है। इन्हें कॉटन साड़ी, बॉब हेयरकट स्टाइल में देखा जा सकता है, जोकि कंगना को काफी प्रभावशाली बना रहा है। कंगना इस लुक में काफी हद तक इंदिरा गांधी जैसे ही नजर आ रही है। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक्ट्रेस के मेकअप रूम की है।

कंगना की निर्देशित फिल्म का ट्रेलर रिलीज

इसी बीच कंगना रनौत ने हाल में अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स की पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज करके फैंस को सरप्राइस कर दिया है। एक्ट्रेस की फिल्म टिंकू वेड्स शेरू है। इसमें मुख्य अभिनेता के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अवनीत कौर नजर आएंगे। हालांकि ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। बता दें कि फिल्म 23 जून को रिलीज होने को है।

कंगना के फिल्मी प्रोजेक्ट

मनोरंजन की दुनिया से जुड़े लोगों को पता होगा कि ‘इमरजेंसी’ कंगना की असल में पहली निर्देशन वाली फिल्म है। फिल्म को कंगना ने खुद डायरेक्ट किया है। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशक नायर, श्रेयस तड़पड़े भी बेहद अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं मौजूदा समय में कंगना के फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करे तो कंगना के खाते में ‘चंद्रमुखी 2’ भी शामिल है। इस फिल्म अदाकारा मुख्य भूमिका में है। ये फिल्म पी वासु के जरिए अभिनीत ब्लॉकबस्टर हिट कॉमेडी ‘चंद्रमुखी’ का दूसरा का सेकंड पार्ट है। पहले पार्ट में में साउथ के अभिनेता रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य किरदार निभाया था।

इंदिरा गांधी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *