तमन्ना भाटिया ने किसिंग पॉलिसी को तोड़ते हुए हद से ज्यादा किए इंटिमेट सीन्स, यूजर्स बोले- दीदी कुछ तो शर्म करो

तमन्ना भाटिया ने किसिंग पॉलिसी को तोड़ते हुए हद से ज्यादा किए इंटिमेट सीन्स, यूजर्स बोले- दीदी कुछ तो शर्म करो

तमन्ना भाटिया:-

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आजकल किसी न किसी वजह से काफी सुर्खियों में है। अदाकारा की वेब सीरीज ‘जी करता’ रिलीज हो चुकी है। वहीं तमन्ना विजय शर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर अदाकारा को काफी ट्रोल किया जा रहा है। तमन्ना अभिनीत ‘जी करदा’ एक रोमांटिक ड्रामा सीरीज है। इसमें अदाकारा ने अपना किस रूल को तोड़ दिया है। इन्होंने इस वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स फिल्माए हैं। तमन्ना के एक टॉपलेस सीन के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं है।

तमन्ना भाटिया

सोशल मीडिया यूजर्स तमन्ना के वीडियो पर तमाम तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर का लिखना था- 2016 में तमन्ना का कहना था कि मैं किसिंग सीन्स बिल्कुल नहीं करूंगी और 2023 में तमन्ना का ये किसिंग सीन्स।’ वहीं कई यूजर्स इस तरह सीन्स फिल्माने के पीछे मजबूरी पूछ रहे थे। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए यूं लिखा, ‘तमन्ना भाटिया अपने करियर की शायद दूसरी पारी में है। जहां वो ‘जी करदा’ और ‘लस्ट स्टोरी’ जैसी वेब सीरीज में इंटिमेट सीन्स फिल्मा रही हैं। इस तरह के किरदार चुनने के लिए आपको जरा भी शर्म नहीं आती है। तमन्ना की वेब सीरीज कुछ लोगो को काफी पसंद आई है। ये प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। बता दें कि वेब सीरीज में दोस्तों की शानदार केमिस्ट्री को बखूबी रूप से दिखाया गया।

तमन्ना भाटिया

लव लाइफ के चलते चर्चा में है अदाकारा

पिछले कुछ समय से विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की लेकर तमाम खबरें सुनने में आ रही है। डेटिंग की खबरों के चलते भी दोनो सुर्खियों में है। दोनो को साथ में तमाम वीडियो भी देखा गया। इसी बीच विजय वर्मा और तमन्ना ने खुद इस बात को स्वीकारा कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *