जब नवाजुद्दीन ने हीरो-हीरोइन के उम्र के फासले को लेकर बोले- यंग एक्टर अगर नल्ले हो तो ऐसे में…

जब नवाजुद्दीन ने हीरो-हीरोइन के उम्र के फासले को लेकर बोले- यंग एक्टर अगर नल्ले हो तो ऐसे में…

नवाजुद्दीन:-

नवाजुद्दीन सिद्दिकी अभिनीत फिल्म ‘टिंकू वेड्स शेरू’ रिलीज होने को है। इस फिल्म में नवाज के साथ छोटे पर्दे की अभिनेत्री अवनीत कौर स्क्रीन शेयर किया है। ये अवनीत की पहली फिल्म है। वहीं फिल्म के ट्रेलर के सामने आते ही विवाद खड़ा हो गया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अवनीत और नवाज एक दूसरे को किस करते दिख रहे हैं। गौरतलब है कि नवाज और अवनीत की उम्र में करीब 28 साल का अंतर है। इसी के चलते फैंस ने इस सीन्स पर आपत्ति जताई है। नवाज इतने बड़े उम्र के होते हुए भी अपने से कम उम्र की एक्ट्रेस को किस कैसे कर सकते हैं, ये सवाल हर किसी के जेहन में उठ रहा है।

नवाजुद्दीन
नवाजुद्दीन

इसी सीन्स के चलते नवाज इंटरनेट पर बुरी तरह ट्रोल होने लगे। नवाज और अवनीत के उम्र के फासले पर अपनी राय देते हुए एक यूजर लिखना था कि अवनीत नवाज की बेटी नजर आ रही। वहीं एक अन्य यूजर का लिखना था,’ नवाज और अवनीत की बेहद बुरी कास्टिंग है। साथ ही कुछ लोग फिल्म के डायरेक्टर कंगना रनौत को ही गलत ठहराने लगे।

पुराने इंटरव्यू में इसे लेकर नवाज ने कहा था

मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वालों को पता होगा कि पिछली बार ‘जोगीरा सारा रा’ के प्रमोशन के समय नवाज से इंडस्ट्री में होने वाले हीरो और हीरोइन के बीच उम्र के अंतर को लेकर चर्चा की गई थी। इस दौरान नवाब का जवाब बेहद दिलचस्प था। अभिनेता का कहना था कि जब यंग एक्टर-एक्ट्रेस रोमांस फिल्म न बना पाए तो ऐसे में हमें ही आकर सीन्स फिल्मानें पड़ते हैं। इसी के चलते तो बड़े लोग रोमांस के सीन्स कर रहे हैं। भला आज के लड़के कहां रोमांस दिखा पाते हैं। अब तो उनका रोमांस व्हाट्सएप पर तक रह गया है। असल में बड़े एक्टर्स ने रोमांस किया है और यहीं ट्रेंड आगे बढ़ रहा है। इंडस्ट्री में रोमांस शाहरुख और सलमान पर्दे पर दिखाते है।

नवाजुद्दीन

नवाज-अवनीत को सलेक्ट करने की वजह

टिंकू वेड्स शेरू‘ के प्रमोशन के समय नवाज और अवनीत ने कास्टिंग से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा साझा करते हुए कहा कि फिल्म की डायरेक्टर कंगना ने इस बात का खुलासा किया है कि वो इरफान खान को फिल्म का हिस्सा बनाने की खास वजह थी। लेकिन डायरेक्टर की तबीयत खराब होने के चलते उन्होंने फिल्म को स्थगित कर दिया। दोबारा सात साल बाद जब फिल्म की स्क्रिप्ट कंगना के पास पहुंची तो उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि इस रोल के लिए जिस कदर मासूमियत की जरूरत है। वो उसके साथ पूरी तरह न्याय नहीं कर पाएगी। इसी के चलते नवाज और अवनीत को इस फिल्म के लिए रोल ऑफर हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *