फिल्म ‘केनेडी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए सिडनी पहुंची सनी लियोनी, कहा- अब और इंतजार नहीं

फिल्म ‘केनेडी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए सिडनी पहुंची सनी लियोनी, कहा- अब और इंतजार नहीं

सनी लियोनी:-

बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी आजकल अपनी फिल्म ‘केनेडी’ को लेकर काफी सुर्खियो में है। अदाकारा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। फिल्म ‘केनेडी’ को 76 कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था। इसके साथ ही अब इस फिल्म को सिडनी फिल्म फेस्टिवल में भी भेजे जाने की खबर आ रही है। वहीं सनी लियोनी स्क्रीनिंग में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया भी पहुंच चुकी है। अपनी फिल्म को इतने बड़े स्टेज पर प्रेजेंट होता देख अदाकारा सनी काफी एक्साइटिड है। इस बात का अंदाजा उनके हाल के पोस्ट से लगाया जा सकता है।

सनी लियोनी

सनी लियोनी ने अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट साझा किया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए सनी का कहना था, ‘गुड मॉर्निंग सिडनी।’ सिडनी फिल्म फेस्टिवल में जाने का अब और इंतजार नहीं कर सकती। केनेडी खेल में लगे होंगे। वो इसे लेकर बेहद उत्साहित है और मैं आप लोगों को इसे देखने का इंतजार अब और नहीं करा सकती। आई लव यू सिडनी। वहीं वीडियो के साथ अदाकारा ने कैप्शन में लिखा, ‘सिडनी में सुबह 7 बजे उतरी थी।’

सनी लियोनी

सिडनी में मौजूदगी को लेकर वीडियो शेयर किया

यहीं नहीं सनी लियोनी ने थिएटर के सामने खड़े होकर एक फनी वीडियो भी शेयर किया है। जहां पर फिल्म का समारोह असल में होस्ट किया जाएगा। क्लिप में सनी कहती हुई नजर आती है कि वो कल सिडनी की होने वाली है वोहू। वीडियो टेक्स्ट के साथ देखा जा सकता है। कल का अब और इंतजार नहीं कर सकती। कैप्शन में उनका लिखना था, ‘सिडनी फिल्म फेस्टिवल में मेरी मौजूदगी।’ सनी लियोन ने सिडनी के लिए उड़ान भरने से पहले एयरपोर्ट पर अपना एक वीडियो भी साझा किया था। इसमें उन्होंने लिखा था- उन्हें बताओ कि चार्ली आने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *