दिशा पाटनी के जन्मदिन पर टाइगर श्रॉफ का रहा ये रिएक्शन, वायरल हो रही थ्रोबैक फोटो

दिशा पाटनी के जन्मदिन पर टाइगर श्रॉफ का रहा ये रिएक्शन, वायरल हो रही थ्रोबैक फोटो

दिशा पाटनी:-

कभी अभिनेता टाइगर श्रॉफ का नाम दिशा पाटनी के साथ जोड़ा गया था। इनके डेटिंग की खबरें सुर्खियों में रहती थी, लेकिन इनकी जोड़ी को शायद किसी की नजर लग गई थी। इन्होंने पिछले साल ब्रेकअप कर लिया। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर अब तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।

दिशा पाटनी

एक्ट्रेस को टाइगर के साथ कई बार स्पॉट किया गया। वहीं दिशा पाटनी आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर मनोरंजन की दुनिया से जुड़ा हर शख्स उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहा है। ऐसे में टाइगर श्राफ भला कैसे पीछे रह सकते हैं। इन्होंने अदाकारा को विश करने के लिए एक प्यारा सा पोस्ट साझा किया है। टाइगर श्रॉफ ने अपनी थ्रोबैक तस्वीर साझा करते हुए लिखा- सिर्फ सबसे अच्छा समय आते रहे! प्यारी हंसी यूं ही फैलाती रहो और तुम्हे हमेशा जन्मदिन मुबारक हो। एक्टर के इस पोस्ट को देखकर तमाम फैंस काफी खुश हुए।

बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी है ये जोड़ी

बता दें कि दिशा-टाइगर को पहली बार म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रा’ में देखा गया था, जो कि साल 2016 में आई थी। दिशा एमएस ‘धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से फिल्मों में डेब्यू की थी। बाद में दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर अहमद खान निर्देशित फिल्म ‘बागी 2’ में नजर आए थे। इसके साथ ही दिशा ने टाइगर श्रॉफ ‘बागी 3’ के गाने डू यू लव मी में खास मौजूदगी दर्ज कराई थी।

दिशा पाटनी के लिए टाइगर की मां की पोस्ट

टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने भी दिशा पटानी को विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट साझा की थी। इसमें उन्होंने दिशा के साथ दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ‘हैपिएस्ट बर्थडे दिशु टू यू मे’ मेरे सबसे पसंदीदा शॉपिंग पार्टनर के लिए आने वाला साल बेहद अच्छा साबित होगा। इसी कड़ी में आयशा का जवाब देते हुए दिशा ने लिखा था, ‘आई लव यू माय डियर आंटी।’

दिशा पाटनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *