हनुमान जी के बगल वाली सीट बुक करने की एवज में ज्यादा पैसे देने होंगे? मेकर्स ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

हनुमान जी के बगल वाली सीट बुक करने की एवज में ज्यादा पैसे देने होंगे? मेकर्स ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

हनुमान जी:-

सुपरस्टार प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और देवदत्त नागे अभिनीत फिल्म ‘आदिपुरुष‘ का दूसरा ट्रेलर आ चुका है। वहीं इसके रिलीज के दौरान मेकर्स ने ये भी घोषणा की थी कि थिएटर्स में एक सीट हनुमान जी के नाम पर रिजर्व होगी, क्योंकि फिल्म की टिकटों को लेकर अच्छी खासी डिमांड है। ऐसे में सोशल मीडिया पर ये खबर भी लोगों को सुनने में आई कि हनुमान जी के नाम पर खाली छोड़ी गई सीट के बगल वाली सीट को बुक कराने के लिए अच्छा खासा पैसा मांगा जा रहा है।

हनुमान जी

मेकर्स ने कहा- भ्रम में न आएं

वहीं अब इसे लेकर मेकर्स ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि टिकटों की कीमत बढ़ने और हनुमानजी वाली सीट बुकिंग करने की खबरें महज अफवाह है। मेकर्स का लिखना था, “फ्रॉड अलर्ट, मीडिया में ‘आदिपुरुष’ की कीमतों को लेकर तमाम फर्जी बातें उड़ाई जा रही है। हम यहां साफ तौर पर क्लियर कर देना चाहते हैं कि हनुमानजी की सीट के पास वाली सीट बुक कराने के लिए कोई अतिरिक्त पैसा बिल्कुल भी नहीं लिया जाएगा। वहीं इस तरह की किसी भी भ्रामक जानकारी में बिल्कुल ना आए, जय श्री राम।

हनुमान जी

सीट छोड़ने की वजह

आपको बता दें कि हनुमान जी के नाम पर एक सीट थिएटर में खाली छोड़ी जाने को लेकर घोषणा के दौरान मेकर्स का कहना था जहां पर भी रामायण का पाठ होता है। वहां पर हनुमान जी की उपस्थिति जरूर रहती है। ये उनका मानना है। आगे मेकर्स ने लिखा है कि इस यकीन को ध्यान में रखते हुए प्रभास के राम के किरदार वाली फिल्म के हर शो की स्क्रीनिंग में एक सीट हनुमान जी के लिए रिजर्व रखी जाएगी। इसे कतई बेचा नहीं जाएगा। भगवान श्रीराम के सबसे बड़े भक्त का इतिहास जानिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *