रणबीर कपूर का दिखेगा जबरदस्त अंदाज, एक्शन और ड्रामा का कॉम्बिनेशन है फिल्म ‘एनिमल’

रणबीर कपूर का दिखेगा जबरदस्त अंदाज, एक्शन और ड्रामा का कॉम्बिनेशन है फिल्म ‘एनिमल’

रणबीर कपूर:-

बॉलीवुड में लंबे समय से सक्रिय अभिनेता रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल‘ आजकल काफी चर्चा में है। गौरतलब है कि ‘एनिमल’ का टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। वीडियो में रणबीर का एकदम हटके अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। प्री-टीजर में अभिनेता के हाथ में कुल्हाड़ी देख फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ का प्री-टीजर वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ, यूजर्स इस पर अपने-अपने रिएक्शन देने लगे।

रणबीर कपूर

रणबीर के लुक ने फैंस हैरत में डाल दिया

फिल्म ‘एनिमल’ का प्री-टीजर टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। प्र-टीजर वीडियो में तमाम लोग मास्क पहने हुए नजर आते है। सभी के हाथों में हथियार के रूप में कुल्हाड़ी होती है और एक पंजाबी गाना भी पीछे से सुनाई दे रहा है। इसी बीच रणबीर कपूर की एंट्री होती है। सफेद धोती और शर्ट पहने रणबीर कपूर लंबे बाल, घनी दाढ़ी और हाथों में कुल्हाड़ी लिए एक के बाद एक मास्क पहने लोगों पर ताबड़तोड़ वार करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं ‘एनिमल’ के प्री-टीजर में रणबीर कपूर का पूरा फेस तो नहीं नजर आ रहा, लेकिन उनकी महज एक झलक ने फैंस की नींद उड़ा दी है। ‘एनिमल’ के प्री-टीजर के वीडियो को पंजाबी गाने ने और खूबसूरत बना दिया है। एक्शन और ड्रामा बेस्ड फिल्म एनिमल के पहले वीडियो ने फिल्मों का शौक रखने वाले फैंस को फिल्म देखने के लिए बेताब कर दिया है।

रणबीर कपूर

टर्न और ट्विस्ट से भरपूर है ‘एनिमल’

‘एनिमल’ फिल्म की कहानी को लेकर फिल्ममेकर्स की तरफ से अभी तक कुछ खास खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर ने पीटीआई से बातचीत करने के दौरान बताया था कि ये कहानी क्राइम ड्रामा बेस्ड है। रणबीर का कहना था कि बाप-बेटे की इस कहानी में कुछ ऐसे दिलचस्प टर्न और ट्विस्ट आते हैं, जिसकी उम्मीद दर्शकों ने नहीं की होगी। ‘एनिमल’ को लेकर रणबीर का कहना है कि वो ग्रे शेड अवतार में नजर आएंगे। रणबीर के अलावा इस फिल्म में साउथ की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगी। ये 11 अगस्त को पैन इंडिया स्तर पर रिलीज होने को है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *