प्रभास अभिनीत फिल्म ‘आदिपुरुष’ दे रही है ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को टक्कर, भारत में एडवांस बुकिंग इस तारीख से शुरू

प्रभास अभिनीत फिल्म ‘आदिपुरुष’ दे रही है ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को टक्कर, भारत में एडवांस बुकिंग इस तारीख से शुरू

प्रभास:-

सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष‘ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म अगले वीकेंड यानी 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यानी अब आदिपुरुष के रिलीज में एक सप्ताह से भी कम समय बचा है। ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी लोकप्रिय हो गई है। फिल्म के रिलीज से पहले पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी है।

प्रभास

भारत में ‘आदिपुरुष’ की एडवांस बुकिंग की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। फिल्ममेकर भूषण कुमार ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग की जानकारी साझा की है। इस पोस्ट को कृति सेनन और प्रभास ने शेयर किया है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक पोस्ट में लिखा है- इस महाकाव्य फिल्म का अनुभव करने वाले पहले व्यक्ति बनें। इस रविवार से आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग शुरू हो रही है। यानी आप 11 जून 2023 को आदिपुरुष टिकट बुक करके अपने अगले वीकेंड का लुत्फ उठा सकते हैं।

आदिपुरुष ने केजीएफ 2 को भी पीछे छोड़ा

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। कई देशों में फिल्म रिलीज से 7 दिन पहले से ही बुकिंग शुरू हो गई है। सिर्फ 8 जगहों पर आदिपुरुष ने शानदार एडवांस बुकिंग कराकर 16 हजार डॉलर कमाए हैं। इस तरह आदिपुरुष ने केजीएफ चैप्टर 2 को भी पीछे छोड़ दिया है। KGF को केवल 6 स्थानों पर जारी किया गया था, बुकिंग में केवल 2,900 हजार डॉलर की कमाई हुई थी।

प्रभास

विदेशों में ‘आदिपुरुष’ का क्रेज

आदिपुरुष का क्रेज भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखा जा रहा है। प्रभास और कृति सेनन की फिल्म विदेशी धरती पर अच्छी कमाई कर सकती है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में फिल्म को लेकर काफी क्रेज है। ऐसा माना जाता है कि इन देशों में आदिपुरुष अच्छी कमाई कर सकती है। पौराणिक फिल्म होने के बावजूद प्रभास और कृति सेनन की परफॉर्मेंस फैन्स का दिल जीत रही है। आपको बता दें कि आदिपुरुष की रिलीज से पहले पूरी स्टार कास्ट प्रमोशन में लगी हुई है। हाल ही में ‘आदिपुरुष’ का फाइनल ट्रेलर तिरुपति में रिलीज किया गया। आदिपुरुष टीजर रिलीज के समय से ही चर्चा में आ गए थे। हालांकि फिल्म में राम-सीता के लुक से लेकर वीएफएक्स तक आदिपुरुष कई बातों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ चुके हैं।

प्रभास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *