स्विमसूट में नजर आई ‘ स्टूडेंट ऑफ ईयर’ की अदाकारा आलिया भट्ट,अकेले में किया ये काम

स्विमसूट में नजर आई ‘ स्टूडेंट ऑफ ईयर’ की अदाकारा आलिया भट्ट,अकेले में किया ये काम

आलिया भट्ट:-

बॉलीवुड के तमाम सितारे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं,उन्हीं में से एक अदाकारा आलिया भट्ट है।ये आए दिन अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।हाल में ही इन्होंने एक और फोटो शेयर की है।

आलिया भट्ट

 

‘ स्टूडेंट ऑफ ईयर ‘ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली आलिया भट्ट की गिनती मौजूदा समय में इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री के रूप में होती है। उनकी एक छोटी सी झलक पाने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। वहीं अदाकारा भी फैंस को नाराज नहीं करती,सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक फोटो साझा करती है। बीते बुधवार को आलिया ने अपनी एक और लेटेस्ट तस्वीर साझा की है,जोकि इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। बता दे आलिया की तस्वीर लगभग हर फैन पेज पर यूजर्स को देखने को मिल जायेगी।

आलिया भट्ट

फोटो में देखा जा सकता है कि अदाकारा किसी बीच पर नजर आ रही है।इस दौरान इन्होंने पर्पल कलर का स्विमसूट पहन रखा है।इस आउटफिट में फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं।आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि सोशल मीडिया अकाउंट पर आलिया को सात करोड़ 40 लाख लोग फॉलो करते हैं। बता दे कि इस तस्वीर पर अब तक 10 लाख लाइक्स आ चुके हैं। वही हजारों फैंस कमेंट करते थक नहीं रहे हैं।आलिया ने फोटो को साझा करते हुए लिखा ,”अकेले होने के महज 2.3 सेकंड के बाद ”

फैंस का रिएक्शन
आलिया की इस खास पोस्ट पर यूजर्स ने जमकर रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा ,”फीमेल सुपरस्टार की बेहद क्यूट तस्वीर .” साथ ही दूसरे यूजर का लिखना था,” यार ये बेहद सुंदर है अन्य ने लिखा कि सेल्फी सबसे बेहतर होती है।

आलिया की चार फिल्में हिट रही
आलिया भट्ट का फिल्मी करियर ऊंचाइयों पर है। इसमें कोई दो राय नहीं है। इनकी चार फिल्में सुपरहिट रही।जिसमें ‘ गंगूबाई काठियावाड़ी’ ,’ आरआरआर’ ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘ डार्लिंग ‘ और ‘ ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्में शामिल है। अदाकारा अब बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड फिल्मी प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है। हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में गल गडोट के साथ नजर आएंगी। वहीं बॉलीवुड की फिल्म ‘ रॉकी रानी की प्रेम कहानी ‘ रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएगी।

आलिया भट्ट

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *