कंगना ने सलमान के साथ का एक पुराना वीडियो शेयर किया, लिखा- इतने यंग क्यों दिखते हैं

कंगना ने सलमान के साथ का एक पुराना वीडियो शेयर किया, लिखा- इतने यंग क्यों दिखते हैं

सलमान:-

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने हर एक पोस्ट से अपने फैंस का दिल और ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर और जाने-माने अभिनेता सलमान खान को टैग करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

सलमान

कंगना के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो क्लिप उस समय का है, जब भाईजान के लोकप्रिय टीवी शो ‘दस का दम’ में उनके साथ दिखाई दी थीं। काफी लंबे समय बाद कंगना ने वह वीडियो क्लिप फिर से सलमान खान को टैग करते हुए शेयर किया है, जिसे देखकर उनके सभी फैंस एक बार फिर दोनों को साथ देखना चाहते हैं। वायरल हुआ वीडियो अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के एक पॉपुलर गाने ‘धक-धक करने लगा’ का है जिसमें कंगना ने डांस करते हुए अपनी खूबसूरती का कहर बरसाया है। इस डांस में इन्होंने घाघरा चोली पहना था।

कंगना के इस खूबसूरत लुक के लिए सलमान खान ने कंगना रनौत की तारीफ करते हुए कहा, ‘एकदम कमाल लग रही हो।’ घाघरा चोली में कंगना रनौत वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थी और उनका डांस भी जबरदस्त था।

कंगना ने मस्त एक्सप्रेशन दिए थे

इस शो में डांस करते हुए कंगना रनौत ने जबरदस्त एक्सप्रेशन दिया है। साथ ही कंगना और सलमान ठहाके के साथ हंसते हुए दिखाई दिए हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है, ‘ओएमजी !! हम इतने जवान क्यों दिखते हैं?? क्या इसका मतलब यह है कि अब हम नहीं हैं? और साथ ही सलमान खान को टैग भी किया है।

सलमान

फैंस ने वायरल हुए इस पोस्ट पर की ऐसी डिमांड

शेयर किए गए वीडियो पोस्ट पर उनके सभी फैंस तरह तरह के कमेंट और सवाल कर रहे हैं। किंतु अभी तक सलमान खान ने इस वीडियो को लेकर कोई भी जवाब नहीं दिया है। शेयर हुए इस वीडियो पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, ‘क्या आप लोग साथ काम करने वाले हैं?’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सलमान कंगना के पीछे, कंगना सलमान के पीछे.. टू मच फन।’ तो वहीं तीसरा यूजर ने लिखा है, ‘कोई इनकी शादी करवा दो प्लीज।’ इसी तरह सभी फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *