पठान से कही अधिक जबरदस्त होगे फाइटर के एक्शन सीन,खुद स्टंट डायरेक्टर ने बताया

पठान से कही अधिक जबरदस्त होगे फाइटर के एक्शन सीन,खुद स्टंट डायरेक्टर ने बताया

फाइटर:-

आए दिन किसी न किसी अभिनेता की फिल्में थिएटर पर दस्तक देती रहती है।वही पठान के ब्लॉकबस्टर होने के बाद सिद्धार्थ आनंद के सितारे मानो बुलंदियों पर पहुंच गए है।इन्होंने लगातार दो हिट फिल्म दी है।इसी के चलते इनका नाम बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशकों मे लिया जा रहा है।

 

इसी बीच सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। बता दे कि फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की भूमिका मुख्य रूप में है। ऐसा माना जा रहा है कि निर्देशक की तमाम कोशिश है कि ये फिल्म पठान से भी ऊंचे पायदान पर पहुंचे।

फाइटर

वही फाइटर के लिए सिद्धार्थ की प्लानिंग का जिक्र करे तो फिल्म के एक्शन और स्टंट डायरेक्टर परवेज शेख ने एक चैट में रिवील किया है कि मेकर्स ने आग विस्फोटक हेलीकॉप्टर ,लड़ाकू विमान के साथ ही एक्शन दृश्यों की बकायदा शूटिंग की है
सिद्धार्थ की बात को याद करते हुए उन्होंने बताया कि वो चाहते थे कि फाइटर का एक्शन पठान से भी ऊंचे लेवल का हो।

उनका कहना है कि इस फिल्म को ज्यादातर धूप में शूट किया है।इसके लिए टीम ने कुछ हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस भी फिल्माए हैं।इनके खुलासे के मुताबिक इन्होंने जोगेश्वरी के एसआरपीएफ ग्राउंड्स में हर तरह के स्टंट फिल्माए हैं, यहां पर एक बेहद बड़ा सेट लगाया गया था।

फाइटर

इसका आगे परवेज का कहना था कि बैंग बैंग और वॉर के बाद सिद्धार्थ की प्लानिंग काफी आगे की है क्योंकि वो फाइटर को पठान से भी ऊंचे स्तर पर ले जाना चाहते थे। इसलिए उन्होंने उन्हें भरपूर रुप से समर्थन दिय। उन्होंने विश्वास दिलाया कि फाइटर का एक्शन निश्चित रूप से दर्शकों को दूसरे लेवल तक देखने को मिलेगा।

परवेज के मुताबिक उन्होंने कुछ नया दिखाने की तमाम कोशिशें की गई है और दर्शकों को महज जमीन पर ही नहीं बल्कि हवा में भी एक्शन देखने को देखने को मिलने वाला है। बता दें कि फाइटर अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने को है। इस फिल्म में इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारे नजर आएंगे। जिनमें अनिल कपूर ,करण सिंह ग्रोवर अक्षय ओबेरॉय भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *