कपिल शर्मा ने आमिर खान के छुए पैर, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कॉमेडियन से की शिकायत, देखें वायरल वीडियो

कपिल शर्मा ने आमिर खान के छुए पैर, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कॉमेडियन से की शिकायत, देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आमिर खान:-

कपिल शर्मा की देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इसे आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज भी काफी पसंद करते हैं। कॉमेडियन के टीवी शो द कपिल शर्मा शो में आज तक कई हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं, लेकिन आमिर खान आज तक अपने कॉमेडी शो में नजर नहीं आए हैं। आमिर खान ने एक इवेंट में कपिल से इसकी शिकायत की है। इसके साथ ही कपिल शर्मा आमिर खान के पैर पकड़ते हैं, जिसे देखकर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

आमिर खान

आमिर खान के कपिल शर्मा ने छुए पैर

फिलहाल पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कई सितारे नजर आए। जिसमें कपिल शर्मा और आमिर  ने भी शिरकत की। जब कपिल स्टेज पर आए तो उन्होंने आमिर के पैर छुए, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कपिल की तारीफ कर रहे हैं। लोग इसे संस्कारी बता रहे हैं। इवेंट में दोनों सेलेब्स ने क्राउड को एंटरटेन किया और कई बातें शेयर कीं।

आमिर खान

आमिर कपिल के बहुत बड़े फैन हैं

इस इवेंट में आमिर खान ने कपिल शर्मा को लेकर कई बातें कीं। आमिर ने कहा कि उन्हें हर रात सोने से पहले कॉमेडी देखना पसंद है और वह पिछले कई सालों से कपिल का शो देख रहे हैं। आमिर ने कहा कि वह कपिल के बहुत बड़े फैन हो गए हैं। अभिनेता ने कहा, ‘लोगों का मनोरंजन करना बहुत बड़ा काम है। आपको यहां देखकर मुझे खुशी हुई।

आमिर ने की कपिल से शिकायत

इसी बीच आमिर खान ने मजाक में शिकायत करते हुए कहा, ‘आपने मुझे शो में इनवाइट नहीं किया। ये गलत है।’ इस सवाल पर कपिल ने जवाब दिया, ‘हम लकी होंगे जब आप शो में आएंगे। मैंने आमिर भाई से हर बार जब भी मुलाकात की है, अनुरोध किया है। वह हमेशा कहता था कि मैं कहीं जा रहा हूं, वापस आकर बात करते हैं। कट टू, वे तीन साल बाद मिलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *