दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘ चमकीला ‘ का टीजर देख आपकी तबियत भी खुश हो जाएगी।

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘ चमकीला ‘ का टीजर देख आपकी तबियत भी खुश हो जाएगी।

परिणीति चोपड़ा:-

चमकीला का टीजर हाल में ही रिलीज हुआ है।महज 1 मिनट 22 सेकंड के टीजर में दलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला के लुक में दर्शकों के जेहन में बस गए वहीं इस फिल्म में एक गाना सुनाई दे रहा है।जिसके लिरिक्स अपने आप में जबरदस्त है।

परिणीति चोपड़ा

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले अमर सिंह चमकीला अपने दौर में बेहद मशहूर शख्स थे।ये पंजाब के हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट के तौर पर जाने जाते थे। जिनकी हत्या 1988 में कर दी गई थी। वही अब इस मशहूर सिंगर की कहानी पर्दे पर ‘ चमकीला’ के रूप में उतारी गई है।इसका टीजर हाल में ही रिलीज हुआ है।जोकि महज 1 मिनट 22 सेकंड है।वही अमर सिंह चमकीला का किरदार दलजीत दोसांझ निभा रहे।इस फिल्म के टीजर में एक गाना सुना जा सकता है जिसके लिरिक्स कमाल के है।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति ने साझा किया टीजर
बता दे कि ‘ चमकीला’ फिल्म के टीजर को परिणीति चोपड़ा ने हाल में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है।अदाकारा ने इसे साझा करते हुए बतौर कैप्शन में लिखा ‘ हमने उनकी आवाज को बखूबी रुप से सुनी है लेकिन अब आप उनकी कहानी सुनिए और देखिए. . अमर सिंह चमकीला बेहद जल्द आ रही है नेटफ्लिक्स पर साल 2024 में देखें

परिणीति चोपड़ा

महज 27 साल गोलियों से भून दिए गए
गौरतलब है कि अमर सिंह चमकीला की साल 1988 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।चमकीला पत्नी के साथ पंजाब के मेहसामपुर,जालंधर में एक स्टेज शो करने जा रहे थे।इसी बीच हमलावरों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियों से वार किया।जिसमें चमकीला उनकी पत्नी समेत दो और लोगों की मौत हो गई थी।वही अब इस दर्दनाक घटना को पर्दे पर ‘ चमकीला ‘ फिल्म के रूप में दर्शक देख सकेगे।बता दे कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज किया जाना तय हुआ है।फिल्म के निर्देशक का जिक्र करे तो वो इम्तियाज अली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *