मलाइका अरोड़ा को धारीदार नाइट शर्ट और निक्कर देख यूजर्स बोले ,अर्जुन के कपड़े..

मलाइका अरोड़ा को धारीदार नाइट शर्ट और निक्कर देख यूजर्स बोले ,अर्जुन के कपड़े..

मलाइका अरोड़ा:-

मलाइका अरोड़ा लंबे समय से फिल्में नहीं कर रही है लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।अदाकारा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इनकी जितनी अधिक फैन फॉलोइंग है उतना ही ये ट्रोलिंग का भी शिकार होती रहती है। हाल में ही अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड की सेमी न्यूड पिक्चर साझा की थी। इसी के चलते वो ट्रोलर के निशाने पर आ गई।वही मलाइका का लेटेस्ट लुक फैंस को जरा भी भा नही रहा।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने मनोरंजन की दुनिया में अच्छा खासा नाम बनाया है।लेकिन कभी कभी येवबोल्ड अदाओं और बिंदास अंदाज के चलते ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। मलाइका अरोड़ा के जिंदगी जीने का बिंदास अंदाज लोगों के समझ से परे है।यही वजह है कि ये सोशल मीडिया ट्रोल हो जाती है।हाल में अर्जुन कपूर की फोटो को लेकर अदाकारा को जमकर लोगों ने ट्रोल किया।वही आज सुबह मलाइका अपने अजीबोगरीब लुक के चलते काफी ट्रोल हो रही है।

बॉलीवुड की अदाकारा मलाइका अरोड़ा हाल में ही मुंबई में स्पॉट की गई।जहां पर इन्होंने अपने कंफर्ट लेवल को ध्यान में रखते हुए धारीदार नाइट सूट पहन रखा था लेकिन उनके इस लुक ने लोगों को हैरत में डाल दिया।

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

असल में मलाइका का हद से ज्यादा छोटे कपड़े में नजर आ रही थी ।यही वजह है कि लोग इन्हें ट्रोल करने लगे।वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि अदाकारा सुबह-सुबह किसी मॉल से निकलती दिख रही है। इस दौरान उन्होंने एक छोटी सी निक्कर के साथ फुल स्लीव ब्लू कलर का धारीदार नाइट सूट पहन रखा था।

सामने आ रही फोटो में देखा जा सकता है कि मलाइका ने काला चश्मा पहनकर धूप में कार की ओर बढ़ती दिख रही है।जैसे ही ये तस्वीर इंटरनेट पर अपलोड हुई इंटरनेट पर खलबली मच गई।

मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट लुक को देखने के बाद इंटरनेट यूज़र ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे।बता दे कि कुछ ही देर में यूजर्स ने अदाकारा की फोटो पर कमेंट की झड़ी लगा दी।

मलाइका अरोड़ा

वही बता दें कि बीते दिनों अदाकारा ने अपने बॉयफ्रेंड की जो सेमी न्यूड फोटो साझा की थी। उसी के बाद अदाकारा को मेल लुक वाले नाइट सूट में देखकर उन्हें ट्रोल करते हुए लोग पूछ रहे थे कि क्या वो अर्जुन कपूर के कपड़े पहन कर निकल पड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *