चप्पल पहनकर कान्स फिल्म फेस्टिवल में वॉक करने की चाह रहती है अदिती राव हैदरी, जानिए पूरी वजह

चप्पल पहनकर कान्स फिल्म फेस्टिवल में वॉक करने की चाह रहती है अदिती राव हैदरी, जानिए पूरी वजह

अदिती राव हैदरी:-

बॉलीवुड की अदाकारा अदिती राव हैदरी आजकल कान्स फिल्म फेस्टिवल के चलते काफी चर्चा में है।अदिति ग्लैमरस येलो लुक में बला सी खूबसूरत लग रही थी। लोगो को अदिति का क्लासी और क्वीन काफी पसंद आया।वही अदाकारा ने दूसरी बार कान्स में शिरकत करने का अपना हालिया एक्सपीरियंस को लेकर भी चर्चा की।अदिति ने अपने एक इंटरव्यू में कान्स जिक्र करते हुए ये तक कह दिया कि वो दिन चप्पल पहनकर रेड कार्पेट पर चलने की चाह रखती है।

अदिती राव हैदरी
अदिती राव हैदरी

गौरतलब है कि से अदिती राव हैदरी जब उनके इस साल के फेवरेट कान्स लुक के बारे में सवाल किया गया तो उनकी जुबा पर जेनिफर लॉरेंस का नाम आया और अदिति का कहना था कि,’ उन्होंने जेनिफर लॉरेंस को रेड कार्पेट पर चप्पल पहन कर वॉक करते हुए गौर किया था। ये अपने आप में बेहद पावरफुल मैसेज था। वही इसने मुझे 2012 में कही गई बातों को दोबारा से याद दिला दिया।

वो अपनी फिल्म ‘ लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’ के प्रमोशन के लिए इवेंट में हील्स पहनकर चलने के दौरान कुछ लड़खड़ा रही थी। इसी बीच उन्होंने फैसला लिया था कि वो एक दिन जूते या चप्पल पहनकर रेड कार्पेट पर चलेंगी। ठीक ऐसा जेनिफर को करता देख उनका दिल काफी खुशी से भर उठा।अदिति भी एक दिन कान्स फिल्म फेस्टिवल में चप्पल पहनकर रेड कार्पेट पर चलने की इच्छा रखती है।

अदिती राव हैदरी

अदिति राव हैदरी का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा की लिस्ट में शामिल है।इन्होंने दूसरी बार कान्स शामिल होकर भारत को रिप्रेजेंट किया था।यही नहीं अदिति L’Oréal Paris की ब्रैंड एंबेसडर भी है।अदाकारा का कहना था कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने का एक्सपीरियंस बेहद अच्छा है और जबकि वो कान्स फेस्टिवल में दूसरी बार पहुंची है लेकिन वो अभी भी इसके लिए खुद को नई समझती है पहले की अपेक्षा थोड़ा प्रेशर कम हो गया है लेकिन इसके मजे करना और जश्न मनाना भी बेहद जरूरी है।वो आजकल मल्टीटास्किंग कर रही है।वही वो फ्लाइट में चढ़ने से पहले शूटिंग कर रही थी।उनके पास सोने का भी समय नहीं था।यही नहीं ड्रेसेस की फिटिंग या किसी भी तैयारी के लिए अदाकारा के पास जरा भी समय नहीं था लेकिन उनके पास एक शानदार टीम मौजूद है। जिन्होंने उनके सपनों के पंख लगा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *