अनन्या पांडे की इस हरकत पर यूजर्स बोले -दीदी गरीब के पैसे मार लो

अनन्या पांडे की इस हरकत पर यूजर्स बोले -दीदी गरीब के पैसे मार लो

अनन्या पांडे:-

अनन्या पांडे का एक वीडियो आजकल इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।वीडियो में अदाकारा को एक दुकानदार से बार्गेनिंग करती हुई नजर आ रही है।

फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने वाले सितारों की जीवन शैली को देखकर हर कोई यही सोचता है कि इनकी जिंदगी काफी मजे में है।इनके पास किसी चीज की कोई कमी नही है। लाखो करोड़ों की फीस वसूलने वाले सितारो के जीवन में भला किसी चीज का क्या अभाव होगा लेकिन ऐसा नहीं है।हाल में ही बॉलीवुड की एक अदाकारा की एक हरकत ने फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया की सितारे भी हमारी तरह बेहद सादगीपूर्ण जीवन जीते है।गौरतलब है कि अनन्या ने हाल में अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बार्गेनिंग करती दिख रही।दरअसल अनन्या को एक टास्क दिया गया है।जिसके तहत उन्हें 1000 में अधिक से अधिक चीजें खरीदनी थी।

अनन्या पांडे

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनन्या एक लोकल मार्केट में जाती हुई नजर आ रही है।वो वहां से तमाम सारी फैशन से संबंधित चीजें खरीदना शुरू कर देती है। जिनमें ये हेयर क्लीप्स,हैंडबैग के अलावा और भी तमाम छोटे-छोटे आइटम खरीदती है, लेकिन एक ऐसा भी समय आता है, जब उन्हें उन चीजों का भुगतान करना होता है और उस समय अनन्या का बजट 1000 से ऊपर पहुंच जाता है। इसके बाद अनन्या ने अपनी बार्गेनिंग स्किल्स का प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।वही काफी मोलभाव करने के बाद दुकानदार को एक सेल्फी के लालच देकर मनाते नजर आ रही हैं और इसमें वो सफल भी हो गई है।

इस वीडियो को लेकर अब अदाकारा को काफी कुछ सुनना भी पड़ रहा है। लोगों का मानना है कि जब वो बड़े बड़े मॉल में जाती है तो उस दौरान वो कोई बार्गेनिंग तो नहीं करती। इसी कड़ी में एक अन्य यूजर ने अनन्या के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि बेचारे गरीब के पैसे मार लो वही एक अन्य यूजर्स ने लिखा 2000 का तो पेट्रोल पंप फूंक दिया होगा ।एक यूजर का लिखना था कि कपड़े पहनते हैं तो उस समय कोई बार्गेनिंग नहीं करता, गरीब के साथ ही बार्गेनिंग करना शुरू हो जाता है।

अनन्या पांडे
अनन्या पांडे

हालांकि यूजर का ये भी कहना था कि अदाकारा कितना ओवरएक्टिंग करती है। वही आपको पता होगा कि अनन्या पांडे के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ।जब उन्हें लोगों से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है वो अक्सर अपने बयान के चलते भी ट्रोल होती है।वही बता दे कि अभिनेत्री अब तक तमाम फिल्मों में नजर आ चुकी है। वही मौजूदा समय में ये किसी बड़े फिल्मी प्रोजेक्ट की तलाश में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *