एक गाने को महज फिल्माने के लिए तमन्ना इतने रुपए वसूलती है फीस जानकर आप सोच में पड़ जायेगे।

एक गाने को महज फिल्माने के लिए तमन्ना इतने रुपए वसूलती है फीस जानकर आप सोच में पड़ जायेगे।

तमन्ना:-

बॉलीवुड की अदाकारा तमन्ना भाटिया को भला कौन नहीं जानता।ये अक्सर किसी न किसी वजह के चलते सुर्खियों में छाई रहती है।बॉलीवुड में इनकी गिनती खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती है।तमन्ना उम्दा अभिनय और दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती है। आजकल तमन्ना स्विजरलैंड में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ भोला शंकर’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी है।तमन्ना भाटिया अभिनेत्र के अलावा एक शानदार डांसर भी है।लेकिन शायद आपको इसकी खबर नहीं होगी तमन्नाह अपने एक आइटम नंबर अच्छी खासी फीस वसूलती है।इसी कड़ी में मिली रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री अनिल रविपुदी द्वारा निर्देशित और नंदमुरी बालकृष्ण के लीड वाली फिल्म NBK108 में एक खास रोल निभाने वाली है।रिपोर्ट की मानें तो तमन्ना इसमें एक बेहद आकर्षक आइटम सॉन्ग के लिए हामी भर चुकी है। इसके एवज में अभिनेत्री ने 50 लाख रुपए की मांग की है।

तमन्ना

यही नहीं और भी ऐसी रिपोर्टें हैं जिसमे दावा किया गया है कि ‘ घनी ‘ में उम्दा अभिनय के लिए मशहूर अदाकारा को इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए चुना गया है।तमन्ना का फिल्मी करियर ऊंचाइयों पर इसमें जरा भी शक नही है। बता दे कि तमन्नाह’ पेट्रोमैक्स ‘ जैसी फिल्मों में अपनी उम्दा परफॉर्मेंस के लिए काफी पॉपुलर हुई थी। वहीं अब निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की फिल्म ‘ जेलर’ में अहम रोल निभाने वाली है।फैंस के साथ अपनी एक्साइटमेंट को साझा करते हुए इन्होंने दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और मोहनलाल के साथ फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है।

तमन्ना

जबकि एनबीके108 टीम ने अभी तक इस खबर के बारे में कोई पुख्ता जानकारी साझा नहीं की है। वही तमन्ना ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर कुछ में जाहिर नही किया है।

अदाकारा के अब तक के हिट गाने गाने दिए है।मनोरंजन की दुनिया में तमन्ना एक कामयाब अदाकारा है।अभिनय के बलबूते पर इनका करोड़ों का नेटवर्थ है। बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियों के जैसे ये बेहद लग्जरियस लाइफ जीती है।

तमन्ना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *