नागा चैतन्य की फिल्म ‘कस्टडी’ के कलेक्शन के आगे सामंथा की फिल्में पीछे छूटी, एक दिन में हुई इतनी कमाई

नागा चैतन्य की फिल्म ‘कस्टडी’ के कलेक्शन के आगे सामंथा की फिल्में पीछे छूटी, एक दिन में हुई इतनी कमाई

कस्टडी:-

नागा चैतन्य की फिल्म ‘कस्टडी’ को शुक्रवार को थिएटर में रिलीज किया गया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्दा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग डेट पर ही अच्छा खासा कलेक्शन किया है। वहीं संभावना जताई जा रही है कि इसका वीकेंड कलेक्शन भी उम्मीदों पर खरा उतरेगा। फिल्म के निर्देशक वेंकट प्रभु हैं। वहीं तमिल फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से मिक्स रिएक्शन मिला है। नागा चैतन्य की फिल्म कस्टडी ने सामंथा प्रभु की यशोदा और शकुंतलम की कमाई को पीछे छोड़ते हुए आगे बढ़ रही है।

कस्टडी
कस्टडी

क्या कहते है आंकड़े

Sacnilk की रिपोर्ट की माने तो कस्टडी ने सभी भाषाओं में महज पहले ही दिन भारत में 3.20 करोड रुपए वसूले। फिल्म का कलेक्शन यशोदा से थोड़ा ज्यादा है। इसने सभी भाषाओं के लिए अपने पहले दिन 3.06 करोड रुपए का कलेक्शन अपने नाम दर्ज किया। बता दें कि शकुंतलम ने भारत में 3 करोड़ रुपए रुपए का कलेक्शन किया था।

इन फिल्मों को पछाड़ा

समांथा रूथ प्रभु की अभिनीत फिल्म ‘यशोदा’ नवंबर में बड़े पर्दे पर लगाई गई थी। मायोजिटीस की रिकवरी के बाद सामंथा की ये पहली फिल्म थी, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था, जबकि ‘शकुंतलम’ दर्शकों की उम्मीदों पर खरी साबित नहीं हुई थी। हालांकि बड़े बजट की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई जा रही थी। लेकिन अपने शुरुआती हफ्ते में फिल्म ने महज 10 करोड़ का कलेक्शन करने में काफी संघर्ष किया। बहुत से लोगों को नही पता होगा कि ये फिल्म कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञान शकुंतलम पर आधारित थी।

कस्टडी
कस्टडी

कस्टडी के स्टार कास्ट

‘कस्टडी’ फिल्म में नागा चैतन्य मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म के अन्य स्टार कास्ट का जिक्र करें तो उनमें कृती शेट्टी ,अरविंद स्वामी और प्रियामणि ने अहम भूमिका निभाई है। नागा चैतन्य की पहली और तमिल और तेलुगु दोनों भाषाओं में बनी फिल्म कस्टडी फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।बता दे कि फिल्म को श्रीनिवास चित्तूरी ने प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *