सुष्मिता सेन के वीडियो को देखकर फैंस कयास लगाने लगे, शायद इनका पैचअप हो गया, जानिए पूरा माजरा

सुष्मिता सेन के वीडियो को देखकर फैंस कयास लगाने लगे, शायद इनका पैचअप हो गया, जानिए पूरा माजरा

सुष्मिता सेन:-

सुष्मिता सेन अपने उम्दा अदाकारी के जरिए लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में धाक जमाए हुए है। अभिनेत्री अपने फिल्मी प्रोजेक्ट के साथ ही निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियो में रहती हैं। हर कोई अभिनेत्री के बारे में जानने के लिए उत्सुक है कि वो किसे डेट कर रही हैं? उनका किसके साथ ब्रेकअप हुआ है? वहीं उनकी बेटियां मौजूदा समय में क्या कर रही है? फैंस उनकी हर छोटी से बड़ी चीजों की अपडेट पाना चाहते हैं।

वहीं हाल में एक नया वीडियो वायरल हुआ है। इसे देखकर उनके फैंस तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं। सुष्मिता सेन लेकर फैंस का अनुमान है कि वो अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की जिंदगी में वापस आ गई हैं। गौरतलब है कि दोनों को एक इवेंट में एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों साथ ही इवेंट में शिरकत करने पहुंचे थे।

सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन

इवेंट में एंट्री लेने के लिए जैसे ही सुष्मिता की गाड़ी रूकती है। रोहमन उनके लिए गाड़ी का दरवाजा अपने हाथों से खोलते हैं। दोनों के बीच हल्की फुल्की बात होती है। यही नहीं दोनों पब्लिकली क्लिक कराने के लिए भी आते हैं। इनके साथ एक छोटी सी बच्ची भी वीडियो में देखी जा रही है। सुष्मिता जिस तरह रोहमन के कंधे पर हाथ रख कर फोटो क्लिक करा रही हैं। इसे देखकर फैंस ने संभावना जताई है कि शायद दोनों के बीच पैचअप हो गया है।

यूजर्स का रिएक्शन

सुष्मिता का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो पर यूजर्स अपने अपने अलग-अलग रिएक्शन दर्ज कर रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स इनके साथ होने को लेकर कयास लगा रहे हैं। सुष्मिता को लेकर वे काफी खुश हैं।

सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन

मौजूदा फिल्मी प्रोजेक्ट

सुष्मिता के फिल्मी करियर का जिक्र करें तो ये आजकल ये वेब सीरीज में नजर आ रही हैं। इन्होंने अपने अभिनय के जरिए दोबारा से अपने प्रशंसकों के बीच पकड़ बना ली है। बता दे कि आर्या वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। वही ये बेहद जल्द तीसरे सीजन में भी नजर आने वाली हैं। इन सबके अलावा ये ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत पर बन रही फिल्म ताली में भी अपने अभिनय का जौहर दिखाती नजर आएंगी। मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वालों को पता होगा कि ताली फिल्म में उनका लुक साल 2022 में रिलीज कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *