शिल्पा शेट्टी को ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्स में देख यूजर्स मजे लेते हुए बोले- देखो शहरी जेब्रा

शिल्पा शेट्टी को ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्स में देख यूजर्स मजे लेते हुए बोले- देखो शहरी जेब्रा

शिल्पा शेट्टी :-

बॉलीवुड में शिल्पा शेट्टी दशकों से सक्रिय है। इनकी गिनती इंडस्ट्री में हॉट अभिनेत्रियों में होती है। अभिनय के अलावा ये अपनी फिटनेस के चलते काफी लाइमलाइट में रहती हैं। ये अक्सर अपने फैंस को फिट रहने के लिए एक से बढ़कर एक टिप्स साझा करती रहती हैं। शिल्पा को हाल में ही एक अवॉर्ड फंक्शन में देखा गया। इस दौरान शिल्पा ने अपने लुक और दिलकश अंदाज में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन इसी के चलते शिल्पा जमकर ट्रोल हो रही है।

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी

अभिनय की दुनिया में शिल्पा शेट्टी अपना सिक्का जमा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं के साथ इन्होंने स्क्रीन साझा किया है। उम्दा अदायगी के लिए इन्हें कई अवार्ड से नवाजा जा चुका है। पहले की अपेक्षा शिल्पा इक्का दुक्का फिल्में ही करती हैं लेकिन आज भी इनके फैंस अभिनेत्री की अभिनय को काफी पसंद करते हैं। शिल्पा अपने फिल्मी करियर में जितनी कामयाब हैं, उतनी ही निजी जिंदगी में खुशहाल हैं। ये आए दिन अपनी फैमिली फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

बोल्ड मेकअप और इस आउटफिट में नजर आईं

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी

गौरतलब है कि बीती रात को आयोजित एक अवार्ड फंक्शन में शिल्पा शिरकत करने पहुंची थी। ये हर अवॉर्ड शो में एक अलग ही अवतार में नजर आती हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक और व्हाइट स्ट्राइप्स का आउटफिट पहन रखा था। इनके बैकअप का जिक्र करें तो उन्होंने काफी बोल्ड मेकअप किया हुआ था। वहीं अवॉर्ड फंक्शन की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

आउटफिट को लेकर ट्रोल हुई शिल्पा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट पर इंटरनेट यूजर्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। गौरतलब है कि उन्हें शिल्पा का आउटफिट बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसी कड़ी में एक यूजर्स ने अपना रिएक्शन दर्ज करते हुए लिखा, ‘शायद डिस्कवरी वाले भी आए हैं कैमरा लेकर।’ वहीं दूसरे यूजर्स ने भी खिंचाई करते हुए लिखा, ‘जेब्रा आया।’ अन्य यूजर्स का लिखना था, ‘पार्टी में जेब्रा ने शिरकत की।’ बाकी यूजर्स ने कमेंट में लिखा, ‘शहरी जेब्रा।’

शिल्पा

शिल्पा के अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट

शिल्पा के फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र किया जाए तो अभिनेत्री बेहद जल्द केडी-द डेविल में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी नजर आएंगे। हालांकि इनका किरदार नेगेटिव होगा। बता दें कि शिल्पा के पास सुखी और इंडियन पुलिस फोर्स फिल्में भी पाइप लाइन में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *